अन्य
    Monday, May 6, 2024
    अन्य

      बिहारः 47 साल पुराना 20 टन भारी पुल चोरी मामले में एसडीओ समेत 8 आरोपी गिरफ्तार

      सासाराम (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। सासाराम जिले के नासरीगंज के अमियावार स्थित लोहा पुल के दिनदहाड़े चोरी मामले में गठित एसआईटी ने सिंचाई विभाग के एसडीओ राधेश्याम सिंह सहित आठ लोगों का गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में विभाग का एक कर्मचारी अरविंद भी शामिल है।

      अन्य छह गिरफ्तार लोगों में अमियावार के चंदन कुमार, शिव कल्याण भारद्वाज, अकोढ़ीगोला के गोपीगढ़ निवासी मनीष, सच्चितानंद सिंह, अकोढ़ीगोला के जयनगर निवासी गोपाल, चंदन बिगहा का चंदन शामिल हैं।

      इन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पूछताछ के क्रम में पुलिस को मिली जानकारी के आधार पर घटना को अंजाम देने में उपयोग की गई पिकअप वैन, गैस कटर, गैस के दो सिलिंडर जब्त किए गए हैं। अभियुक्तों के पास से लोहा बेचने से मिली राशि भी पुलिस ने बरामद की है।

      उधर घटना में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार छापेमारी कर रही है।

      रोहतास एसपी आशीष भारती ने मीडियाकर्मियों को बताया कि घटना के बाद विभाग की तरफ से जो प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। उसके आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। इसके लिए एक एसआईटी बिक्रमगंज के एसडीएम शशिभूषण के नेतृत्व में गठित की गई थी। उसी पुलिस टीम ने सभी आठ लोगों की गिरफ्तारी की। इसमें नासरीगंज, अकोढ़ीगोला के अलावा कुदरा के आरोपी हैं।

      गौरतलब है कि नासरीगंज थाना के अमियावर स्थित आरा मुख्य नहर पर चार अप्रैल को 47 साल पुराने 20 टन के एक लोहा पुल को चोर दिनदहाड़े गैस कटर और जेसीबी से काट कर पिकअप पर लाद ले भागे। इसके बाद जेई अरशद के बयान पर केस दर्ज किया गया था।

      प्रेम-प्रसंग में उलझी 6 सहेलियों ने कसमे वादे में एक साथ खाया जहर, 3 की मौत, 3 की हालत गंभीर

      41 साल बाद कोर्ट में साफ हुआ कन्हैया असली या नकली वारिस, मिली 3 साल की सज़ा

      AK-47 की तड़तड़ाहट से दहला सीवान, MLC प्रत्याशी के काफिला पर हमला, 1 की मौत, 2 गंभीर

      दो साल बाद कोविड से आजादी, पर अभी भी सावधानी जरूरी !

      झारखंड पंचायत चुनाव पर ग्रहण, आजसू सांसद ने सुप्रीम कोर्ट में दायर की याचिका

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!