अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      प्रेम-प्रसंग में उलझी 6 सहेलियों ने कसमे वादे में एक साथ खाया जहर, 3 की मौत, 3 की हालत गंभीर

      औरंगाबाद (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)।  बिहार के औरंगाबाद जिले के कसामा थाना क्षेत्र के चिरैला गांव में 6 सहेलियों ने एक साथ जहरीला पदार्थ खा ली। जिससे 3 की मौके पर ही मौत हो गई और तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी युवती प्रेम प्रसंग में पड़ी हुई थी

      इस घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पाकर रफीगंज सर्किल इंस्पेक्टर एम के चौधरी, सीओ अवधेश कुमार सिंह, कसमा थाना अध्यक्ष राजगृह प्रसाद अपने दल बल के साथ पहुंचे।

      घटना की पुष्टि करते हुए औरंगाबाद एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने कहा की इस घटना को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देखा जा रहा है।

      जहरीला पदार्थ खाने से मनोज पासवान की 14 वर्षीय पुत्री नीलम कुमारी, राजेश पासवान की पुत्री काजल कुमारी एवं रामप्रवेश पासवान की पुत्री अनीषा कुमारी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

      तपेश्वर प्रसाद की 12 वर्षीय पुत्री पिंकी कुमारी की हालत नाजुक बताई जा रही है तथा राजेंद्र पासवान की 13 वर्षीय पुत्री सुनीता कुमारी एवं पासवान की 15 वर्षीय पुत्री बरसा कुमारी को गया मगध मेडिकल में इलाज चल रहा है।

      इलाजरत सुनीता कुमारी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि कसमे वादे खाने के बाद अनाज में उपयोग की जाने वाली सल्फास की गोली सभी ने एक साथ खाई थी। पुलिस को घटनास्थल से सल्फास की गोली मिली है।

      थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद का कहना है कि परिजनों द्वारा आवेदन के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल भेज दिया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!