अन्य
    Wednesday, May 1, 2024
    अन्य

      टीएमएच में मौत से जूझ रहा है टीवी रिपोर्टर विपीन मिश्रा

      जमशेदपुर में इलेक्ट्रॉनिक मीडिया से जुड़े पत्रकार विपिन मिश्रा एक सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। उनका ईलाज टाटा मेडिकल हॉस्पीटल के सीसीयू में चल रहा है। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि अस्पताल सूत्रों के अनुसार पिछले तीन दिनों के बाद उनके हालत में सुधार देखने को मिल रहे हैं।

      टीवी रिपोर्टर विपीन मिश्रा के सड़क हादसे को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही है।

      कहा जाता कि विपीन घटना के समय अपने कुछ दोस्तों के साथ एक होटल में खा पी कर घर वापस लौट रहे थे कि अचानक एक वाहन के चपेट में आ गए।

      श्री मिश्रा की पत्नी श्वेता दूबे मिश्रा ने इस हादसे को हमला करार दिया है। उनका कहना है कि उनके पति की हत्या के उद्देश्य से यह हमला उस वक्त कराया गया, जब वे समाचार संकलन कर गमहरिया हलके से लौट रहे थे। इस संबंध में उन्होंने सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना में एक नामजद शिकायत भी दर्ज है।

      हालांकि जिंदगी और मौत से जुझ रहे टीवी जर्नलिस्ट विपीन मिश्रा किसी स्वभाविक सड़क हादसा के शिकार हुए हैं या फिर किसी शाजिस के शिकार, यह कहना काफी मुश्किल प्रतीत हो रहा है।

      विपीन मिश्रा अभी अस्पताल में वेहोशी की हालत में हैं। उनके होश में आने के बाद ही मामले की सही हकीकत खुल कर सामने आने की संभावना है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!