अन्य
    Friday, May 3, 2024
    अन्य

      ब्रिक्स इंडिया के फर्जीवाड़ा के खिलाफ आंदोलन का नेतृत्व कर रहे युवक को गोली मारी, फिर गला रेत की हत्या

      अभी-अभी थोड़ी देर पहले रात के करीव सवा दस बजे सरायकेला जिले के बीरबांस गांव के पास ब्रिक्स इंडिया कंपनी द्वारा फर्जीवाड़ा कर जमीन लिए जाने  के खिलाफ ग्रामीणों के आंदोलन का नेतृत्व कर रहे युवक की हत्या कर दी गई है। इस वारदात से समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। लोगों में भारी आकेरोश देखा जा रहा है….”

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सरायकेला-खरसावां जिले के सरायकेला थाना अंतर्गत बिरबांस गांव के समीप मेला देखकर लौट रहे एक युवक को बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर मौत की नींद सुला दिया है।

      saraikela crime 1घटना रविवार सवा दस बजे की है, जब बुद्धेश्वर कुम्भकार नामक युवक भोलाडीह से मेला से बूगी-बूगी देखकर लौट रहा था। इसी दौरान दो युवकों ने बिरबांस मोड़ के समीप युवक को गोली मार दी। उसके बाद युवक के गिरते ही अपराधियों ने युवक की गला रेतकर हत्या कर दिया और एक बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी भागने में सफल रहे।

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हत्या करने वाले युवक का नाम अनवर बताया जा रहा है, जो पास के ही गांव बालीगुमा का रहनेवाला है। वहीं दूसरे अपराधी की पहचान नहीं हो सकी है।

      उधर आक्रोशित ग्रामीण पुलिस के वरीय अधिकारियों के आने तक शव नहीं उठाने देने की बात कही जा रही है। मृतक ब्रिक्स इंडिया कंपनी द्वारा फर्जीवाड़ा कर जमीन लिए जाने का ग्रामीणों के आंदोलन का नेतृत्व कर रहा था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!