अन्य
    Thursday, May 9, 2024
    अन्य

      सिरफिरे शराबी ने नाम पूछा, गोली मारी, बोला- तुम्हे पाकिस्तान में रहना चाहिए

      “एक सिरफिरे शराबी ने फेरीवाले से उसका नाम पूछा और उसके बाद उसे गोली मार दी। गोली मारकर उसे कहा कि तुम यहां क्या कर रहे तुम्हें तो पाकिस्तान में रहना चाहिए…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बेगूसराय में अपराध की घटनाएं लगातार बढ रही हैं। पिछले पिछले 3-4 दिनों में एक के बाद एक अपराध की घटनाएं ये बता रही हैं कि अपराधी यहां बेखौफ हो गए हैं।

      बेगूसराय में एक फेरीवाले को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई है, क्योंकि वह अल्पसंख्यक समुदाय से था। अपराधी ने पहले उससे उसका नाम पूछा और फिर गाली देते हुए कहा कि तुम यहां क्या कर रहे हो? तुम्हें तो पाकिस्तान में रहना चाहिए। घटना चेरिया-बरियारपुर के थाना क्षेत्र के कुभी गांव की है।

      घायल ने बताया कि वह गांव में बाइक से फेरी कर अपना सामान बेच रहा था कि तभी शराब के नशे में राजीव यादव नाम के एक शख्स ने रोककर उसका नाम पूछा और जब उसने अपना नाम बताया तो उसने गाली देते हुए कि वह यहां क्या कर रहा है। उसे तो पाकिस्तान में जाना चाहिए।

      पीड़ित ने बताया, ” उसने मुझसे मेरा नाम पूछा तो हम नाम बताए कासिम। तो उन्होंने कहा तुम्हें तो पाकिस्तान में रहना चाहिए और इसी बात पर गोली मार दिया। कासिम ने बताया कि वो शराब पिये हुआ था।”

      बेगूसराय की ही शर्मसार करने वाली एक और घटना सामने आई है। जिसमें एक प्रेमी जोड़े को कुछ लड़के लाठी-डंडो से पीट रहे हैं।

      इतना ही नहीं उन्हें अश्लील गालियां भी दी जा रही हैं और लड़की से भी दुष्कर्म करने की कोशिश की जा रही है। ये सब वीडियो में रिकॉर्ड किया जा रहा है। फिर उसे वायरल किया गया है।

      इस घटना में बीरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बभनगामा के बताए जा रहे इस वीडियो में कुछ स्थानीय लड़के प्रेमी जोड़े को बुरी तरह से पीटते दिख रहे हैं।

      बताया जा रहा है कि लड़का-लड़की एक दूसरे से जगदर गांव में एक पुलिया के पास मिलने के लिए पहुंचे थे कि तभी यहां कुछ आस-पास के लड़कों ने आकर उनके साथ मारपीट और गाली-गलौच शुरु कर दी। फिर लड़की के साथ बदतमीजी की। 

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!