अन्य
    Sunday, May 5, 2024
    अन्य

      पेड़ से यूं लटके मिले युवक-युवती का शव

      “मृत युवक के भाई ने हत्या के बाद आत्महत्या का रूप देने का आरोप लगाया है। पेड़ के नीचे एक एटीएम और एक जियो का मोबाइल बरामद किया गया है…..”

      रांची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। दुमका जिले के हंसाडीहा थाना इलाके के मधुबन गांव में पेड़ से लटका युवक-युवती का शव बरामद किया गया है।

      love murder 1ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतार कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर जांच पड़ताल में जुट गयी है।

      मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान हंसाडीहा थाना क्षेत्र के बैजा गांव निवासी रौशन कुमार के रूप  में हुई है जबकि युवती मधुबन की रहने वाली थी।

      रौशन के पिता अनिल यादव ने कहा कि रौशन बिजली मिस्त्री के साथ हंसाडीहा में एक मेडिकल स्टोर में काम करता था। रविवार सुबह उनका बेटा हमेशा की तरह घर से टहलने के लिए निकला था। बाद में किसी ने बताया कि उनके बेटे और मधुबन की एक औरत का शव बरगद के पेड़ में लटका मिला है।

      पुलिस के मुताबिक, युवक और महिला के परिवार के बीच पहले से किसी मामले को लेकर दुश्मनी थी। फिलहाल महिला का पति किसी मामले में जेल में बंद है। महिला के दो बच्चे भी हैं।

      उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी के बाद मृतका के ससुराल पक्ष का कोई भी सदस्य मौके पर नहीं पहुंचा। फिलहाल, हंसाडीहा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!