अन्य
    Sunday, April 28, 2024
    अन्य

      युवती भगाने के आरोपी की भाभी संग शादी की कहानी से चकराई हिलसा पुलिस

      घर से निकली युवती के नहीं लौटने पर परिजनों द्वारा थाने में पड़ोस के युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी के नई कहानी सुनाकर सबों को पेशोपेश में डाल दिया।”

      हिलसा (धर्मेन्द्र)। यह मामला नालंदा जिले के हिलसा शहर के कौशिक नगर से जुड़ा हुआ है।

      शहर की एक युवती दो दिन पहले अपने घर से निकली। देर शाम होने तक घर नहीं लौटी। चिंतित परिजन अपने नाते-रिश्तेदारों के घर खोजबीन किए, लेकिन युवती का कुछ अता पता नहीं चला।

      POLICEखोजबीन के दौरान मिले सुराग के आधार पर युवती के परिजन छोटेलाल नामक युवक के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करवा दी।

      पुलिसिया दबिश बनाने के बाद परिवार के लोगों ने शुक्रवार को छोटेलाल को पुलिस के समक्ष हाजिर कराया। छोटेलाल के हाजिर होते पुलिस शुकून की सांस ली।

      पुलिस को लगा कि अब आसानी से युवती को बरामद कर लिया जाएगा। लेकिन पुलिस की इस मंशा पर तब पानी फिर गया, जब छोटेलाल ने अपनी कहानी सुनाई।

      छोटेलाल ने पुलिस को बताया, ‘वह किसी गैर युवती को नहीं बल्कि अपनी भौजाई रेशमी को लेकर भागा और उससे शादी भी रचा लिया। परिजन लौटने का दबाब बना रहे थे। इस कारण हम लौट आए।‘

      पूरी कहानी सुनकर पेशोपेश में पड़ी पुलिस छोटेलाल के दावे को मनगढंत कहानी बता रही है। पुलिस का दावा है कि तकनीकी अनुसंधान का फलाफल सामने आने के बाद स्पष्ट हो जाएगा कि छोटेलाल अपनी भौजाई से या फिर भगाई गई युवती से शादी रचाई।

      बहरहाल तकनीकी अनुसंधान का फलाफल किसके पक्ष में आएगा यह तो आने वाला वक्त बताएगा, लेकिन छोटेलाल के दावे से सभी दंग जरुर हैं। लोगों को भी इस दावे पर विश्वास नहीं हो रहा।

      लोगों को लग रहा है कि अगर छोटेलाल अपनी भौजाई के साथ भागा तो उसके भाई द्वारा शिकायत क्यों नहीं दर्ज कराई गई?

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!