अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      7 बच्चों की मां से अवैध संबंध के विरोध पर शिक्षक ने पत्नी को जल्लाद की तरह पीटा

      पीड़िता की मां, जो पीएमसीएच में परिचारिका हैं। उन्होंने कहा कि स्थानीय चंडी पुलिस उनकी शिकायतों की कोई सुध नहीं लेती। वे नालंदा एसपी से इस मामले की गुहार करेंगे।

      चंडी (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)।  दूसरे को नैतिकता का पाठ पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने अपनी पत्नी को जल्लाद की तरह पिटाई कर दी। पति के द्वारा बेरहमी से पिटाई के कारण वह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

      पत्नी का कसूर इतना है कि उसके पति का अवैध  संबंध सात बच्चों की मां से था। जिसका वह लगातार विरोध कर रही थी। घटना नालंदा के चंडी थाना क्षेत्र के जैतीपुर का है।

      teacher wife crime 1बकौल पीड़ित महिला अन्नपूर्णा कुमारी, “मेरा मायके हरनौत थाना के सिरसी बराह है।  मेरे पति श्रवण दास प्राथमिक विद्यालय हनुमानगढ में शिक्षक हैं।

      हमें एक सात साल की बेटी भी है। शादी के कुछ दिन बाद से मार पीट करने लगे थे। मेरे पति का सात बच्चे की महिला के साथ नाजायज संबंध है।“

      पीड़िता कहती हैं, “बीते रात भी आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद विरोध किया।

      इससे गुस्साकर डंडा, लात, घुस्सा से बेरहमी से मुझे मारा पीटा। ईंट से मेरे शरीर और पेट पर फहार कर लहूलुहान कर दिया। मेरी माँ को जब इसकी खबर मिली तो वह आकर रेफरल में भर्ती कराकर इलाज करवा रही है।“

      वही पीड़िता की माँ प्रतिमा देवी  बताती हैं, “मेरे दामाद  द्वारा कई बार मेरी बेटी के साथ मार पीट किया गया है। जिसकी लिखित शिकायत चंडी थाना में किया।

      हर बार शिक्षक श्रवण कुमार द्वारा अपनी पत्नी के साथ मार पीट नही का वादा कर घर ले जाता है और फिर मार पीट करता है। घटना की सूचना थाना को भी दी लेकिन थाना ने मेरी कोई बात नहीं सुनी और मुझे भगा दिया।“

      आखिर एक शिक्षक जो खुद गलत रास्ते पर चल पड़ा हो, वह बच्चों को किस प्रकार की शिक्षा दे सकता हैं। इसका सहज अनुमान लगाया जा सकता है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!