अन्य
    Sunday, April 28, 2024
    अन्य

      स्कूल संचालक सह पत्रकार पर जानलेवा हमला करने वाला एक धराया

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। इन दिनों नालन्दा जिले में अपराध रूकने का नाम नहीं ले रहा है। लोग छोटी छोटी बातों पर भी गोली चला रहे है और पुलिस मूकदर्शक बनी हुई दिखती है। शायद इसलिये कि सुसाशन बाबू की शासन तंत्र सिर्फ नाम की रह गई है। खाकी के जगह अब खादी के बल थाना चल रहा है। जिससे असमाजिक तत्वों का बोलबाला है।

      कल दोपहर बिहारशरीफ नगर थाना क्षेत्र के कागजी मुहल्ला स्थित बिहार पब्लिक स्कुल एवं मगध डिजीटल न्यूज पोर्टल के संचालक अनील कुमार सिन्हा पर हुये अचानक हमले से देखने मे यही लगता है कि अपराधी शहर में सरेआम मनमानी कर रहे हैं। उनमें पुलिस-प्रशासन का कोई खौप नहीं रह गया है।

      biharsharif journalist crime 2बकौल पीड़ित अनील कुमार सिन्हा, वे जिस मकान में स्कुल चलाते हैं, उसके मालिक द्वारा हाल ही में मनचाही रेन्ट बढ़ा कर एग्रीमेंट किया गया था।

      उसके बाद कल सुबह में मकान मालिक के पौत्र अरविन्द कुमार के द्वारा मुझे फोन पर एग्रीमेंट पेपर लेकर बुलाया जा रहा था। इस पर वे स्कूल की छुट्टी के बाद मिलने की बात कही थी।

      लेकिन, अरविन्द कुमार छुट्टी से पहले ही एक ब्लैक रंग की स्कौर्पियो पर सवार अपने गुर्गों के साथ आया और स्कूल में दाखिल होते ही गाली गलौज करते हुये टीचरों के साथ मारपीट करते हुये एग्रीमेंट पेपर की मांग करते हुये तोड़-फोड़ करने लगे।biharsharif journalist crime 1

      स्कूल संचालक अनिल कुमार सिन्हा को भी रिवाल्वर की बट से पीटा गया। बाद में किसी तरह वे भाग  स्कूल के दूसरे कमरे में बन्द होकर अपनी जान बचाई और पुलिस को फोन से सुचना दी।

      लेकिन, इधर अपराधी लोग हथियार के बल उत्पात मचाते रहे और सूचना देने के काफी बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। तब तक सारे उत्पाती फरार हो चुके थे।

      इस संबंध में बिहार थानाध्यक्ष केशब कुमार मजमुदार ने बताया कि दोनों तरफ से ममला दर्ज कर मामले की गहराई से जाँच की जा रही है। हमले के मुख्य आरोपी अरविन्द कुमार को दबोच लिया गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!