अन्य
    Saturday, May 4, 2024
    अन्य

      सुशासन में शूटआउटः 24 घंटे में हत्या की चार बड़ी वारदातों से दहला बिहार

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज (सोनू मिश्रा)। बिहार में अपराधी लगातार कहर बरपा रहे हैं। पिछले 24 घंटे के दौरान अपराधियों ने कहर बरपाते हुए सूबे में हत्या की चार बड़ी वारदातों को अंजाम दिया।

      हत्या की इन वारदातों में एक महिला भी अपराधियों की गोलियों का निशाना बनी। ये चार वारदातें बिहार के समस्तीपुर, लखीसराय, वैशाली और बेगूसराय जिले में हुईं।

      bihar crime 3 अपराधियों ने लखीसराय में रिटायर्ड फौजी को गालियों से भून डाला तो हाजीपुर में रामजानकी मठ के साधु की गोली मार कर हत्या कर दी। इससे पहले शनिवार की शाम को ही समस्तीपुर में मुखिया पुत्र की गोली मार कर सरेआम हत्या कर दी थी।

      लखीसराय जिले के चानन थाना क्षेत्र के लाखोचक पंचायत के सिंहचक गांव निवासी रामविलास यादव की हत्या लखीसराय थाना क्षेत्र के खगौर में शनिवार की देर रात कर दी गई। मृतक रामविलास यादव फौज से रिटायर होने के बाद आईसीआईसीआई बैंक की लखीसराय में सुरक्षा गार्ड के रुप में कार्यरत थे।

      हत्या की तीसरी वारदात वैशाली जिले में हुई जहां राघोपुर थाना क्षेत्र के मिरमपुर रामजानकी मठ के साधु की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोलीबारी की इस घटना में एक अन्य शख्स घायल हो गया है, जिसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राघोपुर ले जाया गया है।bihar crime 1

      हत्या की चौथी घटना बेगूसराय की है। बेगूसराय के बलिया के बिशनपुर दियारा में अपराधियों ने एक महिला की घर से खींचने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई। महिला अपने मायके में ही रह रही थी।

      24 घंटे के दौरान हत्या की इन चार बड़ी  वारदातों ने सूबे के लॉ एंड ऑर्डर पर सवाल खड़े कर दिये हैं। विपक्ष ने भी हत्या की इन वारदातों के बाद सरकार और सुशासन के दावों पर सवाल खड़े किये हैं।

      हत्या की इन वारदातों के अलावा आरा और पटना में भी शनिवार को ही सरेआम अपराधियों ने फायरिंग की वारदात को अंजाम दे कर प्रशासन को खुली चुनौती दी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!