अन्य
    Tuesday, April 30, 2024
    अन्य

      सुपर-30 के आनंद के समर्थन में कूदे तेजस्वी, लिखा- राजद साथ खड़ा

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार विधान सभा नेता प्रतिपक्ष एवं राजद सुप्रीमों पुत्र तेजस्वी यादव सुपर-30 के आनंद कुमार के खुले समर्थन में आ गये हैं। उन्होंने अपने अधिकारिक फेसबुक वाल पर श्री आनंद को लेकर मीडिया में चौतरफा प्रोपेगैंडा का सतत व सुनियोजित हमला, बदनाम करने और उनके सम्मान को नष्ट करने के लिए मनुवादी लोगों द्वारा चलाया जा रहा कुचक्र बताया है।

      super 30 anand tejaswi 2तेजस्वी यादव ने लिखा है कि ‘एक सुनियोजित षड्यंत्र के तहत अत्यंत स्वार्थी, संकीर्ण मानसिकता वाले अयोग्य और असफल लोग सुपर 30 ख्याति के श्री आनंद कुमार जी की समस्त सामाजिक पूंजी नष्ट करने में लगे हुए हैं’।

      तेजस्वी के अनुसार, ‘श्री आनन्द अत्यंत पिछड़े समाज से हैं जिन्होंने आर्थिक और सामाजिक रूप से पिछड़े वर्गों के विद्यार्थियों को IIT प्रवेश परीक्षा के लिए ज़रूरी मार्गदर्शन प्रदान करने का बीड़ा उठा रखा है। वर्ष के अंत में अभिनेता ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत श्री आनंद के वास्तविक जीवन पर आधारित फिल्म भी रिलीज़ होने वाली है।‘

      super 30 anand tejaswi 1

      तेजस्वी यादव ने लिखा है,  मीडिया में चौतरफा प्रोपेगैंडा का सतत व सुनियोजित हमला उनको बदनाम करने और उनके सम्मान को नष्ट करने के लिए मनुवादी लोगों द्वारा चलाया जा रहा है, सिर्फ़ इसीलिए क्योंकि वे पचा नहीं पा रहे हैं कि एक अत्यंत पिछड़े वर्ग के किसी व्यक्ति ने वह स्थान प्राप्त कर लिया है जहाँ से वो समाज के अन्य पिछड़े और कमजोर वर्गों के छात्रों के शिक्षा व सशक्तिकरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं,।

      बकौल तेजस्वी यादव, ‘हर बिहारी श्री आनन्द कुमार की उपलब्धियों और सम्मान में अपना सम्मान देखता है। राज्य को विश्व ख्याति ही नहीं दिलवाई बल्कि अत्यंत गरीबी से जूझ रहे बच्चों को अपने ज्ञान, मार्गदर्शन और सहायता से एक बेहतर जीवन उपहार स्वरूप दिया है। राजद पूरी तरह से उनके साथ खड़ा है।’।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!