अन्य
    Monday, May 6, 2024
    अन्य

      सीएम के नालंदा में जहरीली शराब पीने से एक की मौत, एक गंभीर

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  नालंदा जिले के परवलपुर थाना के डुमरी गांव में शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाने से एक अधेड़ की मौत हो गई। जबकि दूसरा शराब के नशे में धुत बीमार 55 वर्षीय ईश्वर साव का सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। 

      कहा जाता है कि करीब दो माह पहले रासविहारी साह की हत्या कर दी गई थी। इसमें अशोक साह को मुख्य आरोपित बनाया गया था। हत्या के बाद वह लगातार फरार चल रहा था। एसपी ने बताया कि शनिवार को साजिश के तहत अशोक साह ने ही अरुण ¨सह व ईश्वर ¨सह को अपने घर पर बुलाया था। इसके बाद तीनों ने जमकर शराब पी। शराब के साथ केला व बैगन का सब्जी जो तीन प्लेट में रखा था।

      बताया जाता है कि शराब में कुछ नशीली पदार्थ मिला दी गई थी जिसके पीने से अरुण ¨सह की मौत हो गई। जबकि ईश्वर साव गंभीर रूप से बीमार हो गया। सदर अस्पताल में रस्सा से हाथ बांधकर उसका इलाज किया जा रहा है।wine muder

      पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्ट्या यह अशोक साह की साजिश की बू आ रही है। उसने ही दोनों को बुलाकर शराब पिलाई और उसमें कोई ऐसा पदार्थ मिला दिया जिससे एक की मौत हो गई और दूसरी की स्थिति खराब हो गई।

      लेकिन इतना तय है कि इन दोनों ने शराब पी थी। इधर घटना स्थल डुमरी में जिस कमरे में अरुण ¨सह का शव पड़ा था। वहां पर पुलिस को तीन सीसे का गिलास मिला जिसमें दो खाली था और एक में शराब भरा था। वहीं पर तीन प्लेट में सब्जी रखी थी।

      ग्रामीणों का कहना है कि शराब पीने के वक्त एक और आदमी था, जिसे कहीं भगा दिया गया। इधर जहरीली शराब पीने से हुई मौत की खबर मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।

      फिलहाल घटनास्थल पर हिलसा डीएसपी मो. मुत्तफिक अहमद, बीडीओ, परवलपुर थानाध्यक्ष अनिल कुमार सहित कई पुलिस पदाधिकारी मौके पर कैंप कर रहे हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!