अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      सात निश्चय योजनाओं को लेकर आज कड़े तेवर में दिखे नालंदा के डीएम

      “करायपरशुराय के जेई को मिली चेतावनी,  हिलसा के सीडीपी से पूछा शो-कॉउज, क्रियान्वयन में सहयोग नहीं करने वाले मुखिया के बारे में भी मांगी गई रिपोर्ट”

      हिलसा (चन्द्रकांत)। मुख्यमंत्री सात निश्चय योजनाओं की समीक्षा बैठक में डीएम त्यागराजन एस मनोहरराम का रुख कड़ा रहा।

      बुधवार को शहर के एसयू कॉलेज के सभागर कक्ष में समीक्षात्मक बैठक में हिलसा, करायपरशुराय एवं इस्लामपुर प्रखंड के योजनाओं की समीक्षा की गई।

      समीक्षा बैठक में योजनाओं की सुस्त गति पर डीएम डॉ त्यागराजन नाराज दिखे। डीएम ने करायपरशुराय प्रखंड में कार्यरत जेई को चेतावनी देते हुए कार्य में गति लाने का निर्देश दिया। साथ ही लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्रवाई के संकेत भी दिए।

      डीएम त्यागराजन ने अधिकारियों से स्पष्ट कहा कि योजनाओं के क्रियान्वयन में जो भी मुखिया सहयोग नहीं करते हैं, उनके विरुद्ध विधि-सम्मत कार्रवाई की जाएगी। ऐसे मुखियाओं के बारे में संबंधित अधिकारी विस्तृत प्रतिवेदन समर्पित करें। सूचना के बाबजूद बैठक में शामिल नहीं होने वाले अधिकारियों के खिलाफ भी डीएम का रुख कड़ा रहा।

      डीएम ने बैठक में भाग नहीं लेने वाले हिलसा के सीडीपीओ एवं सुपरवाईजर के को शो-कॉउज पूछने का निर्देश एसडीओ को दिया। समीक्षा बैठक में जिला पंचायतीराज पदाधिकारी शैलेन्द्र नाथ, हिलसा के एसडीओ सृष्टि राज सिन्हा के अलावा हिलसा, करायपरशुराय एवं इस्लामपुर के बीडीओ समेत तमाम पदाधिकारी मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!