अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      सड़कों की गुनवत्ता से कोई समझौता नहींः शक्ति सिंह यादव

      “विधायक ने लोगों से कहा कि सड़क निर्माण में एक करोड़ सौंसठ लाख की लागत से बनेगी। निर्माण कार्य में लोग हर तरह से सहयोग करें, लेकिन गुणवत्ता में समझौता नहीं किया जाए।”

      हिलसा (चन्द्रकांत)। स्थानीय राजद विधायक अत्रीमुनी उर्फ शक्ति सिंह यादव ने लोगों को आश्वस्त किया कि अब आवाजाही करने में परेशानी नहीं होगी। उक्त उद्गार शनिवार को नवडीहा में ग्रामीण पथ का शिलान्यास के दौरान कही।

      उन्होंने कहा कि हिलसा प्रखंड का बिजलापर और भगतपुर ऐसा गांव था, जहां आजादी के बाद से अबतक आवाजाही की व्यवस्था ही नहीं थी। लोग पगडंडी के सहारे हिचकोले खाते हुए आवाजाही करते थे।

      उन्होंने बताया कि चुनावी भ्रमण में स्थिति देख रुह कांप गया था। लोगों को भरोसा दिया था कि चुनाव जीते तो आवाजाही को आसान करवा जाएगा। हिलसा के लोगों से भरोसा किया और उन्हें विधायक बनाया।

      उन्होंने कहा कि जनता की उन्हीं आकांक्षाओं पर खड़े उतरने की हर संभव कोशिश कर रहा हूं। उसी कड़ी में बिजलापर-भगतपुर-नवडीहा पथ के निर्माण कार्य की आधारशिला रख रहा हूं

       मालूम हो उक्त सड़क के निर्माण होने से सिर्फ बिजलापर-भगतपुर और नवडीहा के लोगों को ही नहीं फायदा होगा बल्कि हिलसा के दक्षिणी भाग के कई गांवों को हिलसा आना आसान हो जाएगा।

      इस मौके पर राजद के प्रखंड अध्यक्ष नवल यादव एवं संजय यादव के अलावा कई राजद कार्यकर्ता मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!