अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      श्रम कानून के प्रति गंभीर है श्रम विभाग :फिरोज अहमद

      नालंदा (कुमुद रंजन)। जिले के भागन बिगहा थाना क्षेत्र के एक निजी होटल में श्रम कानूनों एव श्रम अधिनियमों को लेकर एक कार्यशाला का आयोजन किया गया।

      RAHUI NEWS 1इस कार्यशाला में श्रम अधीक्षक फिरोज अहमद ने कहा कि श्रम कानूनों एव श्रम अधिनियमों को तोड़ने वाले की खैर नही है और इसके प्रति श्रम विभार पूरी तरह से गंभीर है।

      श्रम अधीक्षक ने एक दिवसीय कार्यशाला के दौरान 249 पंचायतो के आये हुए श्रमिकों के शिविर को सम्बोधित करते हुये हुये बताया कि श्रम विभाग अधतन श्रम कानूनों को ग्रामीण श्रमिको तक पहुंचाने के लिए इस तरह के कार्यशालाओ का आयोजन करते रहती हैं।

      इस अवसर पर मजदूर संगठन के कनक प्रसाद एवं राजकिशोर शर्मा ने अपनी बातो को रखते हुये श्रमिको के दिए जाने वाले विभिन्न योजनाओ में लेट लतीफी व कन्या विवाह योजना सहित अन्य योजनाओ में विभिन्न समस्याओं के कारण मजदूरों को वंचित होने की बात को रखा।

      इस अवसर पर श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी प्रभात कुमार वरुआ, राजेश कुमार, नरेश प्रसाद, राजकुमार शर्मा, सुजीत कुमार, स्नेहा शिवानी, नीलम कुमारी, इंद्रजीत कुमार, शिव नारायण आज़ाद, अरविन्द कुमार अनुज कुमार शर्मा सहित सभी पदाधिकारी मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!