अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      ‘यूपी हार’ पर बोले भाजपा के ‘शत्रु’- ‘यह अप्रत्याशित नहीं,पहले तय दिख रहा था’

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज ब्यूरो)। मशहुर अभिनेता से राजनेता बने पटना साहिब से भाजपा के सांसद शत्रुहन सिन्हा हमेशा अपने मुखर बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। अपनी ही पार्टी के नीतियों को लेकर उसे कटघरे में खड़ा करते रहे हैं। जिसको लेकर अपनी ही पार्टी के नेताओं पर निशाने पर रहते हैं।

      एक बार फिर भाजपा के इस दिग्गज नेता ने बिहार और यूपी के लोकसभा उपचुनाव के परिणाम को लेकर अपनी पार्टी की हार पर सवाल खड़ा कर दिए हैं।bjp mass leader shatrudhn sinha 1

      भाजपा सासंद शत्रुध्न सिन्हा गुरूवार को फतुहा हाईस्कूल में आयोजित स्वरोजगार मार्ग दर्शन मेला के उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि अपने ही घर में भाजपा की हार पार्टी के लिए शुभ संकेत नहीं है।

      उन्होंने अपनी पार्टी की हार पर चिंता व्यक्त करते हुए पार्टी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि इस उपचुनाव में भाजपा की हार अप्रत्याशित नहीं है, बल्कि यह पहले से ही दिख रहा था।

      श्री सिन्हा ने यूपी के गोरखपुर और फूलपुर में भाजपा के गढ़ में उसकी करारी हार पर कहा कि यह हार पार्टी के लिए एक सबक है।

      बकौल श्री सिन्हा, “जब आप किसी क्षेत्र में दो लाख मतों से जीतते हो फिर उसी सीट पर हार जाना चिंता का विषय है। पार्टी को इस पर मंथन करना चाहिए।“

      भाजपा सासंद अपने संसदीय क्षेत्र पटना साहिब के कई कार्यक्रम में भाग लिया ।इसी माह उन्हें “एशियन वॉयस” की ओर से लंदन संसद परिसर में ‘पालिटिक्ल एंड पब्लिक लाइफ’ अवार्ड दिया गया था।

      उनके इस सम्मान समारोह को लेकर संसदीय क्षेत्र पटना साहिब में कई जगहों पर उनके सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया ।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!