अन्य
    Saturday, May 4, 2024
    अन्य

      युवक की निर्मम हत्या के बाद मातमी सन्नाटा, विधायक ने दी 24 घंटे का अल्टीमेटम

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सरायकेला-खरसावां जिले के सरायकेला थाना अंतर्गत बीरबांस गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। जहां चप्पे- चप्पे पर भारी संख्या में पुलिस की तैनाती कर दी गई है। पूरा ईलाका छावनी में तब्दील है।

      sarikela murder 1बता दें कि रविवार देर रात बेखौफ अपराधियों ने यहां खून की होली खेलते हुए एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी थी। जहां देर रात तक ग्रामीण शव के साथ हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते रहे। काफी मशक्कत के बाद पुलिस द्वारा घटनास्थल से शव उठाकर आज पोस्टमार्ट के लिए भेजा गया।

      वहीं घटना की सूचना मिलते ही आज स्थानीय विधायक दशरथ गागराई बीरबांस पहुंचे औऱ मृतक को झारखंड मुक्ति मोर्चा का सक्रिय सदस्य बताते हुए स्थानीय पुलिस से 24 घंटों के भीतर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

      विधायक ने माना कि इलाके में भू-माफियाओं का आंतक है, और जमीनदाताओं के साथ कंपनी मालिक और भू-माफिया सौतेला व्यवहार कर रहे हैं।

      सरायकेला एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है। उन्होंने जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा किया। फिलहाल पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!