अन्य
    Wednesday, May 1, 2024
    अन्य

      चर्चित माधुरी देवी की हत्या गुत्थी सुलझी, 4 आरोपी धराए

      इस घटना को लेकर बिंद थाना में 17 मई को अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध कांड संख्या 45/18 दर्ज किया गया था।”

      बिहारशरीफ (राजीव रंजन)। विगत 16 मई की मध्यरात्रि में बिंद थाना अंतर्गत मसीआडी गांव निवासी राज कपूर पासवान की पत्नी माधुरी देवी की अज्ञात अपराधियों के द्वारा मसीआडीह गांव के कलवरीआ खंधा रोड के किनारे हत्या कर दी गई थी।

      nalanda muerder mistry1इस घटना के सफल उद्भेदन हेतु मुख्य अपराधियों तक पहुंचने के लिए नालंदा पुलिस अधीक्षक के आदेशानुसार बिहार शरीफ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी निशित प्रिया के नेतृत्व में बिंद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, अस्थामा थाना अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, जिला सूचना इकाई के सदस्य सियाराम प्रसाद, बिंद थाना के चालक सिपाही संजय कुमार एवं सिपाही विश्वरंजन कुमार सिंह, मिथिलेश कुमार, विनोद कुमार के अलावे जिला आसूचना इकाई के पुलिसकर्मी की एसआईटी टीम का गठन किया गया।

      इस टीम के द्वारा उद्भेदन के क्रम में घटना में शामिल अभियुक्त बिंद थाना क्षेत्र के मसियाडी गांव निवासी संदीप यादव का पुत्र सुभाष कुमार उर्फ रोहित को गिरफ्तार किया गया।

      गिरफ्तारी के पश्चात सुभाष कुमार ने पुलिस के पूछताछ मैं इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए बताया कि बिहार थाना क्षेत्र के सकुनत मोहल्ला निवासी राजेंद्र  रजक का पुत्र बबलू कुमार नकट पूरा गांव निवासी नरेश प्रसाद उर्फ ताड़ी गोप का पुत्र राहुल कुमार मुन्नी यादव का पुत्र बल्ले यादव तथा बल्लू गोप का पुत्र छोटू को को इस घटनाक्रम में शामिल रहने की बात बताया।

      घटना के मुख्य कारण के संबंध में सुभाष कुमार उर्फ रोहित के द्वारा बताया गया कि पैसे की लेनदेन को लेकर घटना को अंजाम दिया गया।

      घटना के दिन रोहित इस कांड के मृतिका माधुरी देवी को उसके गांव के पास से स्कार्पियो गाड़ी जिसका नंबर B R 21TMP /1512 से लेकर बिहारशरीफ आया।

      तत्पश्चात समय बिताने के लिए नवादा लेकर चला गया और रात्रि होने के बाद वापस बिहारशरीफ आकर अन्य सभी आरोपी गाड़ी पर सवार हो गए और सुनियोजित तरीके से मृतिका की हत्या कर उसके शव को मसीयाडीह के कलवरिया खंदा में ले जाकर सड़क के किनारे फेंक दिया।

      गिरफ्तार आरोपियों के पास से घटना में प्रयुक्त स्कार्पियो गाड़ी के साथ यमहा मोटरसाइकिल नंबर जेएच 1CR 6214 एवं 3 मोबाइल बरामद किया गया। इन अभियुक्तों में बल्ले यादव अभी पुलिस गिरफ्त से फरार है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!