अन्य
    Monday, April 29, 2024
    अन्य

      बालू माफियाओं की नकेल कसने के लिये नालंदा में बिछा पुलिसिया जाल

      “जिस जमीन से बालू की खुदाई की जा रही है, उस जमीन से भारत सरकार का बिहारशरीफ-दनियावां रेल परियोजना गुजरी है और इसी मंसूबे को लेकर बालू माफिया  इस जमीन को गड्ढा कर बालू उठाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।”

      बिहारशरीफ (राजीव रंजन)। नालंदा जिले के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरीका के निर्देश पर पूरे इलाके में बालू माफियाओं के ऊपर नकेल कसने के लिए चारों तरफ पुलिसिया जाल बिछा दिया है।

      NALANDA POLICE CRIME1 इसी कड़ी में तीन थाना के थानाध्यक्षो के द्वारा आज अस्थावा थाना ,मानपुर थाना ,और बिहार थाना के संयुक्त रुप से तिउरी पंचायत में धड़ल्ले से चल रहे अवैध बालू घाट इलाके में छापेमारी की गई।

      तिउरी बालू घाट मानपुर थाना क्षेत्र इलाके में होने के कारण सबसे पहले मानपुर थाना ही गुप्त सूचना के आधार पर मौके पर पहुंच बालू माफियाओं के विरुद्ध कार्रवाई की पुलिस को देखते ही अवैध बालू खनन कर रहे बालू माफिया बालू से लदा ट्रैक्टर को छोड़ कर भाग निकले। जबकि पुलिस ने काफी दूर तक खदेड़ कर बालू माफियाओं को पकड़ने का भी प्रयास किया।

      गौरतलब है कि इन दिनों नालंदा जिले के मानपुर थाना क्षेत्र में अवैध बालू माफियाओं का बोल बाला है लेकिन पुलिस ने भी बालू माफियाओ के विरुद्ध कार्रवाई तेज कर दी है।NALANDA POLICE CRIME

      पुलिस ने आज कार्रवाई करते हुए बालू से लदे 11 ट्रैक्टर को पुलिस ने बालू घाट से बरामद किया। हालांकि इसमें किसी भी बालू माफिया की गिरफ्तारी नही की गई है l लेकिन चिन्हित कर करवाई करने की बात मानपुर थानाध्यक्ष अमरेश कुमार ने कहीं है। 

       इस छापेमारी दल में अस्थावां थानाध्यक्ष राजीब रंजन,मानपुर थानाध्यक्ष अमरेश कुमार सिंह, बिहार थानाध्यक्ष केशव मजूमदार के अलावे उमेश सिंह, जितेंद्र कुमार व शस्त्र बल शामिल थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!