अन्य
    Monday, April 29, 2024
    अन्य

      पर्स चुराने का आरोप लगा मां के सामने भीड़ द्वारा युवती संग छेड़खानी व निर्मम पिटाई, वीडियो भी किया वायरल

       “भीड़  युवती के गले में उसके ही दुपट्टा से फंदा लगा बेरहमी से पिटाई करने लगे। वहीं कुछ लोग इस अमानवीयता का वीडियो बनाने में जुटे रहे तो कोई अनाब शनाब बोलते दिखे। कुछ मनचले युवती संग छेड़खानी करते भी दिखे…………”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (धर्मेंद्र कुमार)। नालंदा जिले के हिलसा नगर से एक सनसनी खेज खबर मिल रही है। वहां पर्स चुराने के आरोप लगा एक नाबालिक लड़की को सरेआम दुपट्टा से गले में फंदा लगा भीड़ द्वारा पिटाई करते शोसल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ है।

      सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को एक नाबालिक लड़की अपने माँ के साथ हिलसा शहर के स्टेशन रोड में जा रही थी कि किसी युवक का पर्स खो जाने के बाद अचानक उक्त नाबालिक लड़की पर पर्स चुराने की शोर मचाये जाने लगा।hilsa crime

      शोर सुन माँ और बेटी दोनो शकदम रह गयी। परन्तु पर्स चोरी की शोर सुन आस-पास के लोग व आने जाने वाले राहगीर बिना कुछ सोचे समझे दोनों को पहले अपने कब्जे में ले लिया।

      उसके बाद भीड़ ने उसके ही दुपट्टा से नाबालिक लड़की के गले मे फंदा लगा बेरहमी से पिटाई करने लगे। वहीं कुछ लोग इस अमानवीयता इसका वीडियो बनाने में जुटे रहे तो कोई अनाब शनाब बोलते दिखे। कुछ मनचले युवती संग छेड़खानी करते भी दिखे।

      माँ ने भीड़ से हाथ जोड़कर बेटी को छोड़ देने की भीख मांग रही थी, लेकिन उस भीड़ में किसी ने उसकी फरियाद सुनने को तैयार नही था। अंततः घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुची और भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर थाने ले गयी।

      पीड़ित लड़की का कहना है कि किसी व्यक्ति के पैकेट से पर्स गिर गया था। उसी समय माँ के साथ बगल से गुजर रही थी कि पर्स चुराने के आरोप लगा कुछ लोग मारपीट करने लगे।

      सवाल यह उठता है कि अगर वह लड़की पर्स चुराई भी तो कानून को हाथ मे लेकर सरेआम नावलिक लड़की के साथ मारपीट करना कहा तक सही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!