अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      ‘पद्मावत’ को लेकर राजपूत महासभा की गुंडई, किसान सिनेमा पर हमला

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रदर्शन के  क्लीन चीट आदेश के बाबजूद फिल्म पद्मावत को लेकर गंडागर्दी की जा रही है और पुलिस-प्रशासन के लोग मूकदर्शक बने हुये हैं। शायद ऐेसे गंभीर मामलों में राजनीतिक गोटियां सेंकने वाले उनके आका यही दंगा-फसाद चाहते हैं।

      खबर है कि नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ के सोहसराय स्थित किसान सिनेमा हॉल में लगे पद्मावत के बैनर व पोस्टर राष्ट्रीय राजपूत महासभा के कार्यकर्ताओं ने फाड़ दिया और हॉल के अंदर घुसकर जम कर तोड़-फोड़ करते हुये उत्पात मचाई। इस दौरान पुलिस-प्रशासन के लोग दुबके रहे।

      rajput padmawat 2बताया जाता है कि राष्ट्रीय राजपूत महासभा के द्वारा फिल्म पद्मावत के विरोध में पहले उग्र नारे लगाते हुये मोटरसाइकिल जुलूस निकालाय। ये लोग किसी भी कीमत पर संजय लीला भंसाली निर्देशित और दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर अभिनीत फिल्म पद्मावत को देश भर में रिलीज नहीं होने देने पर आमादा हैं।

      यही नहीं, मोटरसाइकिल जुलूस शहर के विभिन्न क्षेत्रों से होते हुये सोहसराय के किसान सिनेमा हॉल पहुंची, जहां दर्जनों की संख्या में उग्र युवकों ने हॉल के ऊपर हमला बोल दिया और फिल्म के बैनर व पोस्टर के साथ बाहर में खड़ी वाहन को क्षतिग्रस्त कर दिया।

      साथ ही फिल्म नहीं चलने की धमकी भी दी और अगर फिल्म किसी भी सिनेमा हॉल में चली तो उस सिनेमा हॉल के संचालक को अंजाम भुगतने की बात कही।

      राष्ट्रीय राजपूत महासभा के लोगों की गुंडई के शिकार यह सिनेमा हॉल में बिहार शरीफ विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉक्टर सुनील कुमार का बताया जाता है।

      राजपूत महासभा के लोगों के द्वारा हंगामा-गुंडई करने पर पूर्व से सिनेमा हाल में बैठे दर्शकों के बीच अफरा-तफरी मच गई। लोग हॉल से निकलकर भागने लगे। इस दौरान कई फिल्म दर्शकों को गंभीर चोटें भी आई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!