अन्य
    Wednesday, May 1, 2024
    अन्य

      पत्रकारों से बोले एसडीओ- ‘अफसरों का पक्ष भी रखें’

      नगरनौसा (नालंदा)। हिलसा अनुमण्डल पत्रकार संघ की मासिक बैठक नगरनौसा प्रखंड कार्यालय के सभा कक्ष में संघ के अध्यक्ष कमल किशोर प्रसाद की अध्यक्षता में सम्पन हुए।

       हिलसा अनुमण्डल पदाधिकारी सृस्टि राज सिन्हा ने भी इस बैठक में शिरकत कर पत्रकारिता से सबंधित कई प्रकार के सुझाव दिये। बैठक में संघ की मजबूती व पत्रकारो की समस्या पर विशेष रूप से चर्चा किया गया।hilsa patrakar sangh sdo 1

      इस दौरान एसडीओ  ने कहा की पत्रकार समाज की एक आइना ही नही बल्कि लोकतंत्र की मजबूती में उनकी अहम भूमिका होती हैं। बशर्ते पारदर्शिता के साथ अपनी कर्तव्य को निभाए। खबर में एक पक्षीय नही, दोनों पक्षों की बात रखे चाहे व सरकारी कार्य से जुड़ा खबर हो या जनहित से जुड़ा हो। बेहिचक आप अधिकारी से बात कर उनकी भी पक्ष रखने का प्रयास करे।

      उन्होंने पत्रकार जगत से जुड़े कई अहम बात बताये जो पत्रकारो को अपनाने की जरूरत है। उन्होंने पत्रकार संघ की मांग पर हिलसा मुख्यालय में प्रेस क्लब बनाने का आश्वासन दिए।

      इस बैठक में संघ के सचिव शुशील कुमार पाण्डे,जियाउद्दीन,प्रवीण कुमार,उपेन्द्र प्रसाद, मनीष कुमार, मुरलीधर, सुमन कुमार, पप्पू कुमार, गोपाल प्रसाद, अनुज कुमार,जीतेन्द्र कुमार, नितीश भार्ध्वज, बंटी कुमार, टुनटुन कुमार, निरंजन प्रसाद आदि पत्रकार शामिल थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!