अन्य
    Friday, May 3, 2024
    अन्य

      नीतीश के ‘पीके’ बोले- प्रियंका गांधी राजनीति का बड़ा चेहरा

      पटना ( एक्सपर्ट मीडिया न्यूज ब्यूरो )। देश के पूर्व पीएम इंदिरा गांधी की पौत्री और राजीव गांधी की पुत्री प्रियंका गांधी के राजनीति में आने पर सीएम  नीतीश कुमार के ‘पीके’ उर्फ प्रशांत किशोर का मानना है कि प्रियंका गांधी राजनीति का एक बड़ा चेहरा हैं। उनके राजनीति में आने से कांग्रेस को लाभ मिलेगा। लेकिन उन्होंने इसका प्रभाव एनडीए पर पड़ने की बात को खारिज कर दिया।

      जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर जदयू कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के  दौरान कई मुद्दों को लेकर मीडिया से बातचीत की।

      Priyanka Gandhi 1इस दौरान उन्होंने स्वीकार किया है कि प्रियंका गांधी बड़ा चेहरा हैं। उनके कांग्रेस का चेहरा बनने का दूरगामी प्रभाव होगा। लेकिन उन्होने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रियंका गांधी से एनडीए को कोई नुकसान नहीं होगा। उनके राजनीति में आने का कितना प्रभाव पड़ेगा यह तो जनता तय करेगी।

      प्रशांत किशोर ने स्वीकार किया कि जब हम  कांग्रेस से जुड़े थे तो यूपी में उन्हें लाने  का प्रस्ताव दिया था। लेकिन अब समय बदल गया है इसका फायदा अब यूपी में मिलेगा या नहीं यह कहा नहीं जा सकता।

      जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने  सीएम नीतीश कुमार के प्रधानमंत्री की उम्मीदवारी को लेकर कहा कि नीतीश कुमार देश के बड़े नेता हैं, उनकी भूमिका अलग है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और आगे भी रहेंगे।

      प्रशांत किशोर ने बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर किए गए सवाल पर कहा कि बिहार में आपराधिक घटनाओं में कमी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि बिहार में आपराधिक घटनाएं नीतीश के पहले कार्यकाल से भी कम हुई हैं।

      सीट शेयरिंग को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि इस मामले में हम महागठबंधन से पहले ही फैसला ले लेंगे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!