अन्य
    Friday, May 3, 2024
    अन्य

      नालंदा में संविधान निर्माता अंबेडकर की मूर्ति तोड़ा, आक्रोश, एसपी ने बताया हादसा

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। नालंदा जिले के हिलसा अनुमंडल क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां असामाजिक तत्वों ने संविधान के रचयिता व जनक बाबा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को तोड़ दिया हौ।

      ABENDKAR MURTI CRIME1तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र इलाके के खड्डी लोदीपुर की है, जहां अहले सुबह जैसे ही बाबा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति तोड़ने की खबर लोगों को लगी तो लोगों में इस बात को लेकर काफी आक्रोश भी देखा गया।

      हालांकि सूचना पाकर स्थानीय थाना पुलिस और डीएसपी भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। इधर बाबा भीमराव की मूर्ति तोड़े जाने से भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं में भी काफी रोष देखा जा रहा है।

      भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष रजनीश पासवान ने मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रशासन से कार्रवाई करने की बात कही।

      उन्होंने बताया कि जिस तरह से ‘RSS राज’ में बाबा भीमराव को निशाना बनाया जा रहा है और लगातार हर इलाके में बाबा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति तोड़ी जा रही है, उससे संविधान के ऊपर खतरा मंडरा रहा है।ABENDKAR MURTI CRIME2

      भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष राजेश पासवान ने कहा कि गोडसे के मानने वाले लोग ही अब  हर जगह घूम घूम कर बाबा भीमराव अंबेडकर की मूर्ति को खंडित करने का काम कर रहे है।

      नरेन्द्र मोदी और योगी सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इनकी जो नीति है वह संविधान को खत्म कर देगी।

      वहीं इस मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक निलेश कुमार ने कहा कि बाबा भीमराव की मूर्ति असामाजिक तत्व के द्वारा नहीं बल्कि सड़क हादसे में टूटी है।

      बहरहाल मामला चाहे जो भी हो इस घटना के बाद लोगों में काफी तनाव का माहौल देखा जा रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!