अन्य
    Saturday, May 4, 2024
    अन्य

      नालंदाः गैंग रेप पीड़ित छात्रा की गुहार, दरींदो को तुरंत फाँसी दें सरकार

      राजगीर गैंगरेप पीड़ित छात्रा ने   दोषी  सभी  दरिंदो को फाँसी देने की मांग करते हुए एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क टीम को बताया कि 16 सितम्बर की सुबह  कुंड वाले रास्ते में अम्बेडकर नगर के पास दस बारह की संख्या में रहे युवकों ने घेर लिया और मारपीट कर चाकू दिखाकर पहाड़ पर लेकर चले गये।

      जहां किसी ने उसका मुंह दबा दिया तो किसी ने हाथ पैर पकड़कर पाँच युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

      rajgir gang rape11घटना के दरम्यान नीचे से एक बुजुर्ग ने आवाज़ भी दिया, लेकिन युवकों ने कहा कि वो लोग खेल रहे हैं। वही गैंगरेप के बाद उन लोगों ने धमकी भी दी थी कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे।

      पीड़िता के पिता ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें वायरल वीडियो से हुई तब आज सुबह वे राजगीर थाना एफआईआर करने पहुँचे।घटना के दिन डरी सहमी बेटी ने परिवार को कुछ नही बताया, सिर्फ तबियत खराब होने की बात कही तो माँ ने बेटी को दवाई लाकर दिया।

      पीड़िता के रोते बिलखते परिजन ने न्याय कि गुहार लगायी है।  वही पीड़िता ने दरिंदो को फाँसी देने की माँग की है।

      सुशासन बाबू के ज़िले में गैंगरेप की बढ़ती घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए विभिन्न सामाजिक संगठनों ने दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है। वही सुशासन के गृह जिले में पुलिस प्रशासन पीड़िता को कितना इंसाफ दिलाती है वो आने वाले समय मे पता चलेगा। लेकिन इस गैंगरेप की घटना को लेकर लोग आक्रामक मुद्रा में हैं। जगह-जगह उग्र आंदोलन की आशंका व्यक्त की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!