अन्य
    Friday, May 3, 2024
    अन्य

      नालंदाः अब बालू माफियाओं से खुलेआम वसूली करते पुलिस का वीडियो वायरल

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क। एक ओर बिहार के सीएम नीतीश कुमार कैबिनेट मीटिंग में घूसखोरी रोकने व घूसखोरों को घुस लेते रंगे हाथ पकड़वाने के लिए ईनाम की घोषणा करते हैं, वहीं उनके गृह जिले नालंदा में जारी रिश्वतखोरी पर कोई शिकन नहीं है। यहां इसकी बड़ी वजह वरीय अफसरों द्वारा ऐसे मामलों की नजंरदाजगी ही मानी जा रही है।

      आज अहले सुबह एक वीडियो वायरल हुई है। यह वायरल वीडियो बिहार शरीफ नगर के पहाड़ी पर के पास की बताई जा रही है। वीडियो में पुलिस जीप पर बैठे पुलिसकर्मी एक बालू कारोबारी से पांच हजार रुपए की अवैध वसूली कर रहा है।

      NALANDA POLICE 2 1विश्वस्त सूत्रों के अनुसार यह अवैध वसूली अभियान लहेरी थाना में पदास्थापित एक एएसआई की उपस्थिति में पुलिस जीप पर बैठ पुलिसकर्मी बालू माफियाओ से अवैध वसूली कर रहे हैं। उक्त पुलिस कर्मी द्वारा बालू ढुलाई कराने के नाम पर पाँच हजार रुपये की अवैध वसूली किया जा रहा था, जिसकी वीडियो वायरल हो गया है।

      कहा जाता है कि आज अहले सुबह लहेरी थाना में पदस्थापित एएसआई सदलबल सड़क पर गश्ती कर रह थे, तभी गिरियक की ओर से बिहारशरीफ आ रही अवैध वालू लोड ट्रैक्टर को थाना के पास ही पेट्रोल पंप के नजदीक पकड़ लिया और उसे थाना ले जाने के बजाय दो किलोमीटर दूर बड़ी पहाड़ी के पास ले जाकर अपने सिपाही के माध्यम से पांच हजार रुपये नगद ले लिया। जिसकी पूरी वीडियो वायरल हो गयी।

      उल्लेखनीय है कि नालंदा जिले में भ्रष्टाचार के वायरल वीडियो पर पुलिस विभाग के अफसर कोई संज्ञान नहीं लेते हैं। कुछ दिन पहले एसपी कार्यालय में बाबूओं द्वारा विभागीय कर्मियों से ही वसूली के वीडियो सामने आए थे। इसकी सूचना पटना आईजी और नालंदा एसपी तक पहुंची थी, लेकिन इस मामले में कोई जांच कार्रवाई नहीं की गई।

      NALANDA POLICE 2 2

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=39bnJOwlfag[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!