अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      नवादा में भड़की सांप्रदायिक आग पर पुलिस फायरिंग, इंटरनेट बंद

      नवादा (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार में रामनवमी के बाद भड़की हिंसा शांत होने का नाम नहीं ले रही है। बिहार में दो हफ्तों में 6 जिलों में हिंसा भड़क चुकी है। ताजा मामला नवादा का है जहां पर शुक्रवार को हिंसा भड़क गई।

      nawada crime 5नवादा के अंसार गंज में हनुमान जी की मूर्ति तोड़े जाने को लेकर दो समुदाय के बीच हिंसा हुई है। गुस्साए लोगों ने हिंसा में कई गाड़ियों के शीशे तोड़े दिए।

       हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस फायरिंग तक करनी पड़ी। नवादा केंद्रीय मंत्री गिरिराज किशोर सिंह का संसदीय क्षेत्र है।

      दरअसल गुरुवार रात को नवादा बाईपास पर हनुमान जी की मूर्ति को तोड़ दिया गया था। जिसके बाद दो समुदायों में हिंसा भड़क गई थी।

      गुस्साई भीड़ ने गाड़ियों और कई दुकानों में आग लगा। हालात बेकाबू होते देख पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी।  जिला प्रशासन ने इलाके की इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी है। साथ ही धारा 144 को भी लागू कर दिया है।

      मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, गुस्साई भीड़ ने पटना-रांची राजमार्ग 31 को जाम कर दिया। सड़क जाम करने के बाद दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी हुई।  भीड़ के गुस्से का शिकार मीडिया कर्मी भी हुए। लोगों ने पत्रकारों के कैमरे तक तोड़ डाले।nawada crime 3nawada crime 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!