अन्य
    Sunday, April 28, 2024
    अन्य

      नपे कटिहार के एसपी सिद्धार्थ मोहन, सीबीअाई पोस्टिंग रद्द, विदाई पार्टीे की थी फायरिंग

      ” विदाई पार्टी में फायरिंग करने के मामले के तूल पकड़ने के बाद अब पुलिस मुख्यालय ने कार्रवाई करते हुए एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन का सेंट्रल डेपुटेशन रद्द कर दिया गया है। बिहार पुलिस के एडीजी हेडक्वार्टर एस के सिंघल ने बताया कि इस मामले में अगर जरूरत हुई तो एफआईआर भी की जायेगी।”

      पटना (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। बिहार के कटिहार में डीएम और एसपी के तबादले के बाद आयोजित विदाई समारोह में एसपी सिद्घार्थ मोहन जैन की ओर से खुशी में की गई फायरिंग अब उनके गले की फांस बन है। हर्ष फायरिंग को अवैध माने जाने के बाद भी एसपी की ओर से फायरिंग करने पर उन्हें इसका खमियाजा भी भुगतना पड़ा है।katihar dm sp crime

      उन्होंने बताया कि एसपी पर सार्वजनिक स्थल पर फायरिंग का आरोप लगा है, जिसके बाद ये फैसला लिया गया है. साथ ही इस मामले की जांच के आदेश दिये गये हैं।  पुलिस मुख्यालय ने विदाई समारोह के दौरान वर्दी में डांस करने वाले मुंगेर के एसपी आशीष भारती को भी एडवाइजरी जारी किया है।

      गौरतलब है कि जैन का केन्द्र में डेपुटेशन पर लगाया गया था।कटिहार के रेलवे गोल्फ मैदान में विदाई पार्टी चल रही थी। इसी बीच गीत संगीत के दौरान एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन ने दनादन फायरिंग शुरू कर दी। एसपी जैन ने पिस्टल का पूरा मैगजीन आसमान में खाली कर दिया था।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!