अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      नकली विदेशी शराब बनाने के एक बड़ा अड्डा का खुलासा

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज।  जमशेदपुर आबकारी विभाग का अवैश शराब के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। आज विभाग ने एक बार फिर से गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सीतारामडेरा थाना अंतर्गत छायानगर के एक मकान से अवैध नकली विदेशी शराब बनाने के मिनी फैक्ट्री का खुलासा करते हुए लाखों रूपए मूल्य के विदेशी ब्रांड के नकली शराब के रैपर, बोतलें व अन्य सामान बरामद किया है।

      wine crime 1वैसे यह मकान किसका है, इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है, लेकिन इसका संचालन कौन कर रहा था, इसकी  जानकारी विभाग को लग गई है, जो छापेमारी की सूचना मिलते ही भागने में सफल रहा है, फिलहाल विभाग उसके खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है।

      जानकारी देते हुए विभाग के इंस्पेक्टर ने बताया कि पिंटू साव और जितन कर्मकार नामक तस्करों द्वारा इसका संचालन किया जा रहा था, जिनके खिलाफ मामला दर्ज कराया जा रहा है। वहीं उन्होंने स्थानीय लोगों से विभाग के इस कार्रवाई में सहयोग नहीं करने का आरोप लगाया।wine crime 3

      फिलहाल आबकारी विभाग की ओर से इसे बड़ी कार्रवाई के रूप में देखा जा रहा है। बड़ा सवाल ये है, कि इतने बड़े पैमाने पर बस्ती में अवैश शराब का कारोबार आखिर किसके ईशारे पर संचालित हो रहा था, और स्थानीय थाना को इसकी भनक नहीं थी, ये सवालों के घेरे में है।

      बता दें कि पिछले दिनों इसी बस्ती के लोगों ने जमशेदपुर जिला मुख्यालय में अवैश नशा के कारोबार होने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था, फिर भी स्थानीय थाना इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही थी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!