अन्य
    Tuesday, May 7, 2024
    अन्य

      कोरोना से फरियाने को तैयार है झारखंड : बन्ना गुप्ता

      जमशेदपुर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। कोरोना वायरस राष्ट्रीय आपदा घोषित होने के बाद झारखंड सरकार ने भी इससे लड़ने को लेकर कमर कस लिया है. जहां राज्य भर के सरकारी अस्पतालों में इस वायरस से निपटने की तैयारी शुरू कर दी गई है।

      इधर झारखंड सरकार के स्वास्थ्य एवं आपदा प्रबंधन मंत्री बन्ना गुप्ता ने आज जमशेदपुर सर्किट हाउस में कोल्हान के तीनों जिलों के उपायुक्त सहित स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियों एवं निजी अस्पतालों के अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना वायरस से निपटने को लेकर अस्पतालों में जरूरी उपाय उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है।BANNA GUPTA

      मंत्री ने बताया कि इस वायरस से लड़ने के लिए झारखंड पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने बताया कि शहर के अलावा राज्य भर के सरकारी अस्पतालों में  पर्याप्त मात्रा में सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है।

      उन्होंने अफवाहों से बचने की नसीहत देते हुए कहा  कि राज्य के अस्पतालों एवं स्वास्थ्य केंद्रों में पर्याप्त मात्रा में संसाधन उपलब्ध कराए हैं। इससे डरने की नहीं बल्कि लड़ने की जरूरत है।

      साथ ही कोरोना वायरस को लेकर अफवाहों से मंत्री ने लोगों को बचने की अपील की। वही मंत्री ने सार्वजनिक स्थलों पर भीड़ इकट्ठा ना हो, इसको लेकर मुख्यमंत्री को अवगत कराने की बात कही है। जल्द ही मुख्यमंत्री इसको लेकर दिशा-निर्देश जारी कर सकते हैं।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=0PLIZxIzMt0[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!