अन्य
    Sunday, May 5, 2024
    अन्य

      कुछ और बयां करती है इस कस्तूरबा बालिका स्कूल की छात्रा की मौत तस्वीर

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। राजधानी रांची के सटे खूंटी जिले के कालामाटी स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय के नवम वर्ग की छात्रा चम्पा नाग की जिस तरह की तस्वीर प्राप्त हुई है, वह उसकी मौत को लेकर कई तरह के सबाल पैदा करते हैं और उसे लेकर सीधे तौर पर यह नहीं कहा जा सकता है कि उसकी मौत एंबुलेंस या ईलाज के आभाव में हुई है।

      KHUNTI CRIME KASTURBAफोटो देखने से साफ प्रतीत होता है कि या तो उसकी हत्या हुई है या छात्रा ने आत्म हत्या की है। मुंह और नाक से अनवरत निकलते झाग कुछ यूं ही बयां करती है।

      खूटीं से प्राथमिक खबर थी कि  जिले के कालामाटी आवासीय कस्तूरबा गांघी बालिका आवासीय विद्यालय में सुसमय ईलाज नहीं हो पाने के कारण नवम् वर्ग की एक छात्रा की आकाल मौत हो गई। छात्रा तिलमा गांव निवासी बंधु मुंडा की बेटी चम्पा नाग थी।

      तब यह भी बताया गया था कि बीती रात चंपा नाग की तबियात अचानक खराब हो गई। लेकिन स्कूल में कोई वाहन की व्यवस्था नहीं होने के कारण करीब 18 किलोमीटर दूर खूंटी अस्पताल को एंबुलेस उपलब्ध कराने के लिये तत्काल संपर्क किया गया, लेकिन तीन घंटा बाद भी एंबुलेस नहीं पहुंच सकी। जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

      लेकिन, उसके बाद उन्होंने मृत छात्रा की जो तस्वीर भेजी है, वह काफी संदिग्ध अवस्था में है। आगे पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही साफ हो पायेगा कि सच्चाई क्या सामने आती है।

      हालांकि, मृतकों के परिजनों और विद्यालय प्रबंधन का कहना है कि छात्रा की पीठ में अचानक दर्द उठी और करीब 18 किलोमीटर दूर खूंटी अस्पताल को एंबुलेस उपलब्ध कराने के लिये तत्काल संपर्क किया गया, लेकिन तीन घंटा बाद भी एंबुलेस नहीं पहुंच सकी। जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!