अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      ओरमांझी के मायापुर गांव में पुलिस छापामारी, भारी मात्रा में महुआ-शराब-उपकरण बरामद  

      ormanjhi wine ormanjhi wine1 ormanjhi wine2रांची (संवाददाता)। अब गांवों में देसी दारु चुलाई का धंधा बड़े पेशेवर ढंग से व्यापक पैमाने पर होने लगे हैं। एक ऐसा ही मामला रांची जिले के ओरमांझी थाना के मायापुर गांव में पुलिस छापामारी के बाद प्रकाश में आया है।

      प्राप्त जानकारी के अनुसार रांची के एसएसपी के निर्देश पर जारी अभियान के तहत सिल्ली डीएसपी सतीश चन्द्र झा के नेतृत्व में पुलिस ने मायापुर गांव के महतो टोला में जमुआ महतो, सहजनाथ महतो, जयनाथ महतो एवं बावेन के घरों में बने 8 सौ लीटर अवैध शराब, जावा महुआ 10 हजार लीटर, 8 सेट शराब बनाने के उपरण समेत भारी मात्रा में ड्राम, वर्तन आदि बरामद किये।

      इस छापामारी के दौरान ग्रामीणों को शराब बंदी को लेकर जागरुकता अभियान भी चलाई गई। ग्रामीणों के अनुरोध पर यहां इस संबंध में आगामी 19 मार्च को एक सार्वजनिक बैठक निर्धारित की गई है।

      डीएसपी सतीश चन्द्र झा के नेतृत्व में हुई इस छापामारी में ओरमांझी थाना प्रभारी सुमन कुमार सुमन, सिकिदिरी थाना प्रभारी प्रवीण कुमार श्रीवास्तव, उत्पाद अवर निरीक्षक राणा सिंह समेत दो कंपनी पुलिस बल शामिल थे।

      इस संबंध में अवैध शराब उत्पादक कारोबारियों के विरुद्ध धारा-273/290 भादवि, उत्पाद अधिनियम-47 के तहत नामजद प्रथमिकी दर्ज की गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!