अन्य
    Tuesday, April 30, 2024
    अन्य

      एक्सपर्ट मीडिया की खबर पर गौरीचक थानेदार ने 6 घंटे तक की कार्रवाई, दर्जनों शराब भट्टी जमींदोज

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क। बिहार की राजधानी पटना जिले के फतुहा प्रखंड अंतर्गत जैतिया पंचायत के चकनियामत गांव, जहां तारिया पर खंदा में कई दिनों से शराबबंदी के बावजूद अवैध रूप से शराब का दर्जनों भट्टी संचालित हो रही थी।

      उसकी खबर एक्सपर्ट मीडिया द्वारा प्रमुखता से प्रकाशित किए जाने के बाद गौरीचक थानाध्यक्ष नागमणि कुमार ने एक टीम गठित कर आज सोमवार की तकरीबन सुबह 7:00 बजे से लेकर दोपहर 1:00 बजे तक सघन छापेमारी की और दर्जनों शराब की अवैध भठ्ठियों को जमींदोज करवा दिया। village wine crime patna police 8 2

      गौरीचक थानाध्यक्ष नागमणि कुमार ने बताया कि अवैध शराब निर्माण स्थल पर जाकर अपने दलबल के साथ आसपास के थानों का सहयोग भी लिया और वहां चल रही दर्जनों शराब की भठ्ठी को जमींदोज कर दिया।

      इस छापेमारी में 200 लीटर का तकरीबन 24 गैलन अर्धनिर्मित शराब को बहा दिया गया। लेकिन पुलिस की दबिश के पहले ही शराब कारोबारी फरार हो चुके थे।

      रविवार की संध्या एक्सपर्ट मीडिया न्यूज़ नेटवर्क ने चकनीयामत गांव में चल रहे अवैध शराब माफियाओं को उजागर करते हुए प्रमुखता से खबर चलाया था। चकनियामत गांव धनरूआ थाना गौरीचक थाना और कराई परसुरई थाना तीनों थाना का सरहद है, जिसका नाजायज फायदा वहां के शराब माफिया अक्सर उठाते रहते हैं।

      लेकिन यह गांव गौरीचक थाना अंतर्गत पड़ता है। होली के पूर्व भी जब एक्सपर्ट मीडिया ने खबर चलाया था तो गौरीचक थानाध्यक्ष के द्वारा छापेमारी की गई थी। फिर भी यहां के लोग अवैध धंधा बंद नहीं कर रहे।

      गौरीचक थानाध्यक्ष ने बताया कि किसी कीमत पर शराब कारोबारियों को बख्शा नहीं जाएगा। चाहे क्यों ना मुझे दिन रात एक करना पड़े। आज के बाद इन पर हमारी पैनी निगाह रहेगी।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=qI2_zQ5bSEU[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!