अन्य
    Wednesday, May 1, 2024
    अन्य

      इस कारण हटाये गये दिनेश मालाकार, विवादित कमलजीत होगें एकगंरसराय के नये थानेदार !

       अमुमन  थानेदारों के गंभीर गतिविधियों को नजरअंदाज करने में माहिर नालंदा एसपी सुधीर कुमार पोरिका ने एक कथित युवती की विवादित ऑडियो मामले में एकगंरसराय के थानेदार दिनेश मालाकार को निलंबित कर दिया है। वहीं, सदैव अपने गैरकानूनी कारनामों के लिये चर्चित रहे राजगीर के एसआई कमलजीत को एकंगरसराय का नया एसएचओ की कमान थमाई गई है।

      बता दें कि कल एक अज्ञात युवती द्वारा मीडिया से जुड़े स्थानीय लोगों को एक दो ऑडियो भेजी गई। उस ऑडियो में एकंगरसराय थानेदार दिनेश मालाकार से बातचीत के अंश थे।

      SANDIGDH YUVTI
      यह स्नैपशॉट अभी खबर प्रसारण के वक्त ताजा ली गई है….

      सारी बातचीत सुनने के बाद साफ स्पष्ट होता है कि युवती का दिनेश मालाकार संग पहले से बातचीत होती  रही है और इधर बीच में कटुता आने के बाद उक्त युवती के द्वारा किसी न किसी प्रकार के ब्लैकमेल करने की मंशा साफ झलकती है।

      दिनेश मालाकार के खिलाफ शाजिस की बू के संकेत तब और साफ हो जाते हैं, जब एक संदिग्ध युवती द्वारा चुनिंदा उन रिपोर्टरों को एक साथ 2-3 चुनिंदा ऑडियो क्लीप भेजी जाती है, जिनमें कई लोगों को उस युवती के बारे में कोई जानकारी नहीं होती है।

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज टीम के पास अब तक विभिन स्रोतों से जिस तरह की पुष्ट जानकारियां मिली है, उससे साफ है कि कोई न कोई मास्टर माइंड जरुर है, जिसने  पूरे मामले को एक को पीड़ित करने की मंशा से परोसने का काम किया  है।

      युवती के सोशल प्रोफाईल की पड़ताल से भी अनेक तरह की शंकाएं उभर कर सामने आ रही है। जिस नंबर से चुनिंदा रिपोर्टरों को ऑडियो क्लीप भेजी गई, वह संदिग्ध युवती की निजी मोबाईल है। उसके व्हाट्सएप्प प्रोफाईल में प्रियंका चोपड़ा के तस्वीर लगे मिले।

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज टीम की कथित वायरल आडियो वाले नंबर पर एक युवती से लंबी बातचीत भी हुई। उस बातचीत में युवती ने खुद की पुष्टि की और कई तरह की जानकारियां दी।

      उससे साफ है कि थानेदार का उस युवती के साथ लंबे अरसे से बातचीत होती रही है और इधर थानेदार के  बार-बार फोन कर न परेशान करने चेतावनी से वह तंग थी। ऑडियो क्लीप में भी थानेदार की साफ आवाज है कि दिन में ‘50-50 बार फोन’ मत किया करो।

      यह भी मालूम चला है कि इन दिनों एकंगरसराय थाना प्रभारी दिनेश मालाकार पारिवीरिक परेशानी के दौर से गुजर रहे हैं। पिछले कई महीनों से उनकी पत्नी बीमार चल रही हैं और जिनके दो छोटे-छोटे बच्चें भी हैं। ऐसे दौर में समय युवती का अचानक थानेदार संग बातचीत का आडियो सार्वजनिक करना समझ से परे है।

      बहरहाल, विश्वस्त सूत्रों के अनुसार राजगीर के एसआई कमलजीज को एकंगरसराय का थानेदार बनाया गया है। ये एसआई हमेशा विवादों में घिरा रहे हैं। ये जहां भी थानेदार बनाये गये हैं, वहां से इनकी विदाई निलंबन-लाइन हाजिर की कार्रवाई के साथ ही हुई है। चंडी, नूरसराय, सिलाव, नगरनौसा जैसे थानाध्यक्ष से हटाये जाना मिसाल मानी जाती है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!