अन्य
    Friday, May 3, 2024
    अन्य

      इनौस ने की ओवर ब्रिज को लेकर हल्ला बोल मार्च की तैयारी

      सरिया(आसिफ अंसारी। सरिया प्रखंड के हरकटवा गांव में शुक्रवार को इनौस ने आगामी हल्ला बोल मार्च की तैयारी को लेकर किया बैठक।बैठक की अध्यक्षता इनौस नेता सज्जाद अंसारी एवं संचालन कुश कुमार ने किया।

      SARIYA1बैठक में मुख्य रूप से इनौस प्रखंड संयोजक सोनू पाण्डेय मौजूद थे।लोगो को संबोधित करते हुए सोनू पाण्डेय ने कहा कि ओवरब्रिज जो सरिया व् आस-पास के लोगो के लिए बहुत बड़ी समस्या बनी हुई है,जिसको लेकर कोडरमा सांसद एवं उनके प्रतिनिधि जो अनाप सनाप बयानबाजी कर रहे हैं पर ये जानने की जरुरत है की ये जो ओवरब्रिज का मामला है इसे 2014 में ही केंद्र सरकार की स्वीकृति मिल चुकी है।

      अच्छे दिनों वाली सरकार के नुमाइंदे रविन्द्र राय आज ढाई वर्ष बित जाने के बाद भी धरातल पर नहीं उतार पाये।आये दिन ओवरब्रिज नहीं होने के कारण सरिया रेलवे फाटक के पास लोगो को घंटों जाम का सामना करना पड़ता है। जब इस समस्या को लेकर इनौस आह्वान करती है आंदोलन करने की तब सांसद और उनके नुमाइंदे आंदोलन को रोकने के लिए तरह तरह के कागजात एवं अखबारो और सोशल मीडिया के माध्यम से डराने धमकाने का काम शुरू कर दिए हैं।

      लेकिन इनौस के नौजवान उनके धमकियों से डरने वालो में नहीं है हमारी आंदोलन की धार और तेज होगी।जरुरत पड़ी तो हम आर पार की लड़ाई लड़ने को भी तैयार हैं।

      सरिया बाजार एवं आस पास के इलाको से इस आंदोलन में हजारो की संख्या में लोग शामिल होंगे।बरवाडीह, ढाकोसारो,अम्बरावतरि, कोल्हरिया,मधवाडीह, बालहेडीह ,करनोडीह आदि गांवों में भी चला हल्ला बोल मार्च को लेकर जनसमपर्क अभियान ।मौके पर अमन पाण्डेय,इल्यास अंसारी,मो हाफिज,महबूब अंसारी,जैनुल अंसारी,अब्दुल मन्नान,मनेर अंसारी,मो श्याकुल,शंकर यादव ,श्यामसुन्दर एसाव,दुलार सिंह,कौलेश्वर यादव,टेकलाल मांझी,आदि सैकड़ो लोग मौजूद थे।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!