अन्य
    Friday, May 3, 2024
    अन्य

      अब सीपी ठाकुर के बेटे विवेक ठाकुर जाएंगे राज्यसभा

      परिवारवाद का विरोध करने वाली भाजपा खुद उसी चरित्र को बढ़ावा दे रही है। आसन्न राज्य सभा चुनाव में पार्टी ने जिस तरह से अपने उम्मीदवार उतारे हैं, वे उनकी कथनी-करनी में की फिर पोल खोल रही है…”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज डेस्क। बिहार में राज्यसभा की पांच सीटों पर चुनाव होना है। जिसके लिए 13 मार्च तक नामांकन की तारीख निश्चित है। सीपी ठाकुर के बेटे विवेक ठाकुर को बिहार से बीजेपी का उम्मीदवार बनाया है।

      इसकी सूचना सीपी ठाकुर और उनके बेटे विवेक ठाकुर को देनें के साथ इसका आधिकारिक ऐलान भी कर दिया है। CP THAKUR SON 1

      बिहार से बीजेपी ने विवेक ठाकुर के साथ-साथ असम से भुवनेश्वर कालीता, गुजरात से अभय भारद्वाज, गुजरात से ही रमील बेन बारा, झारखंड से दीपक प्रकाश, मणिपुर से लिएसेवा महाराज, मध्य प्रदेश से ज्योतिरादित्य सिंधिया, महाराष्ट्र से श्रीमत उदयना राजे भोंसले, राजस्थान से राजेंद्र गहलोत के साथ साथ महाराष्ट्र से सहयोगी गठबंधन के रामदास अठावले और असम के बुस्वजीत डाइमरी को उम्मीदवार बनाया गया है।  

      इससे पहले एनडीए की सहयोगी जदयू ने अपने दो उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। जदयू की तरफ से हरिवंश और रामनाथ ठाकुर फिर से राज्यसभा जाएंगे।

      उम्मीदवारों के नाम को लेकर जदयू  के वरिष्ठ नेताओं की आज राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ पटना में बैठक हुई, जिसके बाद नाम तय किए गए।

      राज्य सभा की सीटों पर बिहार में चुनाव होना है, जिसके लिए 13 मार्च को नामांकन होगा। बता दें कि नामांकन के अंतिम दिन ही जदयू के रामनाथ ठाकुर, हरिवंश सिंह और कहकशां परवीन का राज्यसभा में कार्यकाल पूरा हो रहा है।

      नामांकन से पहले सभी पार्टियों को अपने उम्मीदवारों का चयन करना है, जिसे लेकर दोनों गठबंधन में पशोपेश की स्थिति बनी हुई है कि किसे भेजें, किसे नहीं।CP THAKUR SON 2

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!