अन्य
    Wednesday, May 1, 2024
    अन्य

      अफसरी बैठक में विफरे CM नीतीश, पूछा- थानेदारों के शपथ पत्र के बावजूद कैसे मिल रही शराब?

      सभी थानों से शपथ पत्र लिया गया था। ताकि उस इलाके में शराब का अवैध कारोबार न हो। इसका अनुपालन हो रहा है या नहीं, इसे देखना होगा। सीएम नीतीश ने अधिकारियों से पूछा कि आखिर थानेदारों के शपथ पत्र के बावजूद बिहार में शराब कैसे मिल रही है……”

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। बिहार में मिल रहे शराब को लेकर सीएम नीतीश कुमार काफी सख्त दिख रहे हैं। उन्होंने शराबबंदी को लेकर आज एक बार फिर उच्चस्तरीय बैठक की।

      BIHAR WINE CRIME CM NITISH 1सीएम ने कहा कि शराबबंदी को स्थायी रुप से कारगर बनाने के लिए निरंतर अभियान चलाने की अवश्यकता है।

      उन्होंने कहा कि सर्फ रुटीन काम से कामयाबी नहीं मिलेगी, बल्कि इसके लिए प्रतिदिन कम से कम आधे घंटे का समय निकालकर इसकी मॉनिटरिंग करनी होगी।

      सीएम नीतीश ने कहा कि सभी थानों से शपथ पत्र लिया गया था। ताकि उस इलाके में शराब का अवैध कारोबार न हो। इसका अनुपालन हो रहा है या नहीं, इसे देखना होगा।

      सीएम नीतीश ने अधिकारियों से पूछा कि आखिर थानेदारों के शपथ पत्र के बावजूद बिहार में शराब कैसे मिल रही है। माफिया और असल धंधेबाज पकड़े जाएंगे, तभी शराब के अवैध कारोबार पर पूरी तरह पाबंदी लगेगी।

      उन्होंने कहा कि अब तक जिन लोगों की गिरफ्तारियां हुई हैं, वे कौन लोग हैं, उनका विश्लेषण कर सख्त से सख्त कार्रवाई करें। शराब के अवैध धंधे में लिप्त बड़े कारोबारियों एवं सप्लायरों को चिन्हित करें तथा उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कानूनी कार्रवाई करें।

      सीएम नीतीश ने कहा कि नीचे से उपर तक के सरकारी तंत्र में गड़बड़ करने वाले व्यक्ति पर भी निगाह रखें, ताकि वे बच नहीं पाएं।

      उन्होंने अधिकारियों से कहा कि अगर आप पूरी प्रतिबद्धता से मन बनाकर काम करेंगे तो कोई भी नहीं बचेगा और शराबबंदी के बेहतर परिणाम से समाज भी बदल जाएगा।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!