अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      अपराधियों का तांडव, दो दर्जन वाहनों से लाखों की लूट, तोड़फोड़, मारपीट

      “इस खुली वारदात की सूचना पुलिस को दी गई लेकिन बताया गया कि पुलिस करीब घंटे भर बाद मौके पर पहुंची…”

      बांका (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। सूबे के बांका सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बांका-कटोरिया रोड में दोना पुल के पास अपराधियों ने हथियार की नोंक पर करीब दो दर्जन वाहनों में लूटपाट की।

      लूट का शिकार हुए वाहनों में निजी कार यात्री बस और ट्रक आदि शामिल हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक करीब घंटे भर तक अपराधियों ने लूट का तांडव मचाया।ROAD ROBRY IN BANKA 2

      उन्होंने यात्रियों के साथ मारपीट भी की तथा तोड़फोड़ करते हुए कई वाहन क्षतिग्रस्त भी कर दिए। घटना की सूचना मिलने पर भी पुलिस करीब घंटे भर बाद मौके पर पहुंची। तब तक अपराधी फरार हो चुके थे।

      अपराधियों की संख्या करीब दो दर्जन थी और वे हथियारों से लैस थे। अपराधियों ने विगत रात्रि करीब 8:45 बजे के आसपास बांका-कटोरिया रोड पर सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत मुख्यालय से करीब 14 किलोमीटर दूर दोना मोड़ पुल पर पेड़ की टहनियां लगा कर वाहनों को रोकना और उनसे लूटपाट करना शुरू किया।

      करीब घंटे भर तक उन्होंने लूटपाट की इस घटना को बेख़ौफ़ हो कर अंजाम दिया। इस दौरान करीब दो दर्जन वाहनों को रोककर अपराधियों ने उनके यात्रियों तथा चालकों से लाखों की लूटपाट की।ROAD ROBRY IN BANKA 1

      बताया गया कि अपराधियों ने यात्रियों और चालकों के साथ बेरहमी से मारपीट भी की तथा कई वाहनों को तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से जंगल के रास्ते निकल गये।

      पुलिस के अनुसार मामले की छानबीन की जा रही है। हालांकि अब तक इस मामले में कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।

      ज्ञात हो कि पिछले एक सप्ताह से बांका जिले में अपराधिक गतिविधियों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। सिर्फ एक दिन पूर्व इनारावण के पास अपराधियों ने एक कारोबारी के स्टाफ से करीब ₹400000 लूट लिए थे।

      इस घटना की गुत्थी अभी सुलझी भी नहीं थी, बांका सदर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!