अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      अडानी कंपनी के खिलाफ रैयतों का विशाल प्रदर्शन

      गोड्डा (नागमणि कुमार)। जिले में आज अडानी पावर प्लांट के खिलाफ ऐतिहासिक भीड़ का नजारा देखने को मिला।  भारी संख्या में सड़क पर उतरे रैयतों को अडानी कम्पनी वापस जाओ वापस जाओ का नारा बुलंद करते देखे गये।

      किसानों-मजदूरों के हाथों में अडानी कम्पनी गो बैक-गो बैक की तख्तियां थी। प्रदर्शन कर रहे लोगों को जान देंगे-जमीन नहीं देंगे का नारा लगा रहो थे।

      झाविमो विधायक प्रदीप यादव के नेतृत्व में किए जा रहे विशाल प्रदर्शन के कारण शहर की मुख्य सड़क दूर-दूर तक पटी नजर आई। अपनी विशेष मांगों को लेकर तीन महीने से लगातार प्रदर्शन कर रहे लोगों को आज भी समहारणालय के समक्ष प्रदर्शन करते देखा गया।

      मीडिया सम्बोधन के बाद सात सदस्यीय टीम ने जिला उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा तथा मांग की कि आगे की कार्यवाही संबैधानिक तरीके से कराई जाए। आज के महासंग्राम समर में मोतिया, नयाबाद, समरूआ, गंगटा, समरूआ व अन्य गावों के लोगों की उपस्थिती देखी गई।

      मौके पर पोड़ैयाहाट विधायक प्रदीप यादव ने कहा कि प्रदेश सरकार भूमि अधिग्रहण 2013 का पालन नहीं कर रही, 90 प्रतिशत लोग अपनी बहुफसलीय जमीन नहीं देना चाहती, इसके बावजूद तानाशाही रवैया अपनाया जा रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!