अन्य
    Monday, April 29, 2024
    अन्य

      मुंगेर में फिर मिला AK-47, अब तक 21 AK-47 समेत 28 लोग धराए

      बिहार के मुंगेर में फिर एके-47 हथियार मिला है। यह एके 47 मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दियारा क्षेत्र से बरामद हुआ है। यहां अब तक 21 एके 47 बरामद हो चुका हैं…….”

      मुंगेर (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। जिले से एके-47 जैसे हथियार मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है। पुलिस की छापेमारी में दियारा इलाके से 2 एके-47 की बरामदगी हुई है। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को दबोचा भी है। यह कार्रवाई पकड़े गए सिपाही धर्मवीर से पूछताछ के बाद हुई है।

      AK 47 covr pic mungerपिछले माह मुंगेर में तस्करों के निशानदेही पर पुलिस ने कुआं से 20 एके 47 बरामद किया था। फिर गंगा किनारे जेसीबी से खुदाई की थी। खुदाई में दो बोरा एके 47 का पार्ट्स बरामद हुआ था।

      मुंगेर में वर्ष 2012 से लेकर अब तक करीब 100 से ज्यादा एके-47 लाए गए थे। इनमें से ज्यादातर हथियार अपराधियों के बीच बेचा गया।

      इस बार जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दियारा इलाके में पुलिस ने छापेमारी कर दो एके-47 समेत तीन को दबोचा है। इसके बाद भी इलाके में कई जगह छापेमारी चल रही है। मौके पर भारी पुलिस बल यह छापेमारी कर रहा है। इससे पहले भी मुफलिस थाना क्षेत्र से कई एके-47 बरामद हो चुकी हैं।

      बीते गुरुवार को पटना पुलिस में तैनात सिपाही धर्मवीर कुमार के ऊपर किसी माफिया को एके-47 बेचने का आरोप लगा था। इस मामले में मुंगेर पुलिस ने पटना से धर्मवीर को गिरफ्तार किया था। मुंगेर में चल रही कार्रवाई धर्मवीर की संलिप्तता में की जा रही है।

      एके-47 हथियारों की तस्करी कर यहां जिले में छिपाने और अन्य जिलों मे खपाने के मामले में मुंगेर से कई खुलासे हुए हैं। अब तक मामले में 28 लोग दबोचे जा चुके है। वहीं, शुक्रवार की सुबह से यहां ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही थी। इसमें पुलिस को काफी सफलता मिली है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!