अन्य
    Thursday, May 2, 2024
    अन्य

      खूंटी अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष राजकिशोर महतो का निधन

      खूंटी अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ अधिवक्ता राजकिशोर महतो का आक्समिक निधन उनके खूंटी-तमाड रोड स्थित कदमा आवास में हो गया। आज सबेरे उन्हें आवास में एक कुर्सी पर मृतावस्था में उन्हें देखा गया। उनका मोबाइल नीचे गिरा पडा था,जिसकी बैटरी भी बाहर पडी थी।

      बताया गया कि कल शाम वे कचहरी से अपनी मोटरसाईकिल से आवास चले गए थे। मोटरसाईकिल भी आवास के बाहर ही खडी थी।दिवंगत अधिवक्ता अपने उस आवास में अकेले रहते थे।उनका पूत्र जमशेदपुर में है, जबकि परिवार के अन्य सदस्य तोरपा रोड में रहते हैं। वे ब्लड-प्रेशर के मरीज थे।

      समझा जाता है कि कचहरी से आवास लौटने के साथ ही ब्लड-प्रेशर बढ जाने के कारण हृदयाघात से उनकी मृत्यू कल शाम को ही हो गई होगी।लेकिन कतिपय लोगों ने उन्हें आज सबेरे उन्हें मृतावस्था में पाया।

      दिवंगत अधिवक्ता राजकिशोर महतो अखिल विश्र्व गायत्री परिवार से संलग्न वानप्रस्थी साधक थे। गायत्री यज्ञायोजनों में उनकी भागीदारी महत्वपुर्ण रही।

      70 वर्षीय दिवंगत राजकिशोर महतो एक प्रखर वक्ता और सक्रिय समाजसेवी थे। उनके निधन पर गायत्री परिवार खूंटी शाखा के वयोवृद्ध संयोजक नानाश्री रमण तथा अधिवक्ता संघ के सचिव वरिष्ठ अधिवक्ता लाल रूपेन्द्र नाथ शाहदेव सहित अन्य शुभचिंतकों ने उनके निधन को अपुरणिय क्षति बतलाते हुए श्रर्द्धाजलि अर्पित की।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!