अन्य
    Thursday, May 9, 2024
    अन्य

      फूल को लेकर वैश्य समाज ने जमकर निकाली भड़ास

      बिहार शरीफ नगर निगम की ताजा सियासती घटनाक्रम को लेकर सोहसराय में आयोजित एक समारोह में वैश्य समाज के लोगों ने न केवल अपनी भड़ास निकाली बल्कि घोर निंदा करते हुए आगे की रणनीति भी बनाई……”  

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क (दीपक विश्वकर्मा)। बिहार शरीफ नगर निगम की उपमहापौर फूल कुमारी को सत्ता से बेदखल किए जाने पर वैश्य समाज के लोगों में  आक्रोश देखा जा रहा है।nalanda news 3

      भामाशाह प्रोत्साहन समारोह के तहत आज पूर्व उपमहापौरफूल  कुमारी और पूर्व उपमहापौर शंकर कुमार के उत्साहवर्धन के लिए भामाशाह तैलिक उत्थान समिति के तत्वाधान में समारोह आयोजित कर पूर्व उपमहापौर फुल कुमारी और पूर्व उपमहापौर शंकर कुमार का न केवल फूल मालाओं से स्वागत किया गया, बल्कि उन्हें अंग वस्त्र भी प्रदान किया गया। 

      वक्ताओं ने कहा कि एक साजिश के तहत वैश्य समाज की बेटी फूल कुमारी को नगर निगम के पद से बेदखल किया गया है जिसकी हम लोग घोर निंदा करते है। अब हमारी लड़ाई शुरू हो चुकी है और समाज के लोग एकजुट होकर इसका जवाब आने वाले विधानसभा चुनाव में देंगे।

      समारोह की अध्यक्षता शहर के प्रतिष्ठित व्यवसाई सुनील कुमार के द्वारा किया गया । इस मौके पर उन्होंने कहा कि एक साजिश के तहत वैश्य समाज की फूल कुमारी को नगर निगम के पद से बेदखल किया गया है। 

      इस मौके पर वार्ड पार्षद निरज कुमार,आयकर अधिवक्ता महेश कुमार गुप्ता ,राज किशोर प्रसाद ,अजय कुमार वर्मा  तैलिक साहू समाज के जिला अध्यक्ष दिलीप कुमार, पंचम नारायण ,सहदेव प्रसाद ,बीजेपी नेता शैलेंद्र कुमार ,जयप्रकाश गुप्ता ,जवाहरलाल गांधी ,पूर्व वार्ड पार्षद अर्जुन प्रसाद सहित समाज के कई प्रतिष्ठित लोगों ने हिस्सा लेकर समाज के राजनीतिक सामाजिक और जनचेतना पर विचार-विमर्श किया।

      nalanda news 1 1

      इस मौके पर निर्णय लिया गया कि एक अभियान चलाकर समाज के विकास के लिए आगे बढ़ा जाए और आगे की रणनीति तैयार किया जाए। इस मौके पर सामाजिक चेतना को विकसित करने का संकल्प भी लिया गया। 

      इस अवसर पर पूर्व उपमहापौर शंकर कुमार ने कहा कि जिस समाज से बेटी रोटी का सम्बन्ध होता उसी समाज के लोगो ने समाज कि प्रतिष्ठा को दावं पर लगा दिया।

      इस अवसर पर वक्ताओं ने समाज के उन वार्ड पार्षदों के ऊपर अपनी भड़ास निकली, जिन्होंने फूल कुमारी को सत्ता से बेदखल करने में अपनी अहम् भूमिका निभाई।

      समारोह को सफल बनाने में नितिन कुमार, विनीत कुमार चौधरी ने अहम भूमिका अदा की। जबकि कार्यक्रम में अविनाश मुखिया, स्वतंत्र कुमार ,ललित कुमार, धीरेंद्र कुमार, संजय कुमार ,प्रोफेसर डॉक्टर अनिल कुमार गुप्ता, रंजीत कुमार रंजन ,संतोष कुमार,आलोक कुमार ,विकास कुमार मार्शल, रवि रंजन गुप्ता, सुनील कुमार ,आनंद कुमार ,विनय कुमार ,अमित कुमार ,चिंटू , राजकुमार प्रसाद ,अशोक कुमार ,सीता स्वधर्म कुमार, धनु कुमार, विनय कुमार आर्य सहित भारी संख्या में समाज के लोग मौजूद थे।

      समारोह के अंत में भोज का आयोजन किया गया, जिसमें सभी लोगों ने शिरकत की। इसी पान गार्डन में नवनिर्वाचित उपमहापौर शर्मीली परवीन का अभिनंदन किया गया आज उसी पाम गार्डन में पूर्व उपमहापौर फूल कुमारी का भी अभिनन्दन किया गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!