अन्य
    Friday, April 26, 2024
    अन्य

      किसान भवन में होगा चंडी प्रखंड प्रमुख-उप प्रमुख के भाग्य का फैसला

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज। नालंदा जिले के चंडी प्रखंड प्रमुख निर्मला देवी व उपप्रमुख पूनम देवी का भाग्य का फैसला बुधवार को प्रखंड परिसर स्थित किसान भवन में  होगा। दोनों के खिलाफ लाए गये अविश्वास प्रस्ताव पर मत विभाजन प्रखंड परिसर स्थित ई किसान भवन में सुबह 11 बजे से शुरू होगी

      चर्चा होने के बाद अविश्वास प्रस्ताव पारित या खारिज करने को लेकर गुप्त मतदान किया जाएगा। इसको लेकर सुरक्षा का कड़े प्रबंध किए गए है।chandhi block poltics 2

      बीडीओ सह कार्यपालक पदाधिकारी विशाल आनंद ने बताया कि प्रखंड में कुल 22 पंचायत समिति सदस्य है। इसके लिए 25 जुलाई यानी बुधवार को अविश्वास प्रस्ताव पर पंचायत समिति की बैठक बुलाकर चर्चा की जाएगी।

      इसके बाद गुप्त वोटिंग करायी जाएगी। अगर 12 पंस सदस्य प्रमुख के खिलाफ वोट होने पर अविश्वास प्रस्ताव पारित हो जाएगा। अगर 12 पंस सदस्य से कम होता है तो अविश्वास प्रस्ताव खारिज हो जाएगा।

      इधर प्रमुख अपने कुर्सी को बचाने के लिए गुटबाजी और रणनीति तेज कर दी है। प्रमुख व उपप्रमुख के समर्थकों का दावा है कि अविश्वास प्रस्ताव पर मत विभाजन में कोई असर नही पड़ेगा। अविश्वास प्रस्ताव खारिज हो जाएगा।  

      वही विपक्ष गुट भी गिराने के लिए  अपने 12 पंस सदस्यों के साथ रणनीति बनाने में जुटे है।

      विपक्ष गुट के दयाशंकर यादव ने बताया कि योजना में मनमानी व अनियमितता को लेकर अविश्वास प्रस्ताव लाया गया है। इनका दावा है कि बहस ओर मत विभाजन में प्रमुख व उपप्रमुख की कुर्सी गिर जाएगी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!