अन्य
    Saturday, April 27, 2024
    अन्य

      एक पीड़ित बाप की गुहार को सीएम ने लगाई अभद्र फटकार

      रांची (संवादादाता)। आम चुनावों में लोग अपना बहुमत देकर एक अच्छी सरकार बनाने के लिए नेताओं को चुनते हैं। लेकिन चुनाव में जीत हासिल करने के बाद इन नेताओं के तेवर किस कदर बदल जाता है. ऐसा झारखंड के मुख्यमंत्री के बर्ताव से साफ जाहिर हो गया है।

      झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास एक बेबस इंसान पर सिर्फ इसलिए भड़क गए कि वह अपनी बेटी के लिए इंसाफ की गुहार लगाने उनसे मिलने पहुंचा था। उस शख्स पर रघुवर दास इतने गुस्सा हो गए कि भरी सभा में उसे कार्यक्रम से डपटते हुये बाहर निकाल दिया। इस शख्स की बेटी ने आत्महत्या कर ली थी. इस सिलसिले में इंसाफ की गुहार के लिए वह सीएम रघुवर दास से मिलने पहुंचा था.

      दरअसल, सीएम रघुबर दास महिला दिवस के मौके पर बीजेपी महिला मोर्चा के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान वहां आत्महत्या करने वाली एक लड़की के पिता भी पहुंचे। सीएम को देखते ही वह शख्स रोने लगा और सीएम से इंसाफ की मांग करने लगा। बार-बार गुहार करने पर सीएम को गुस्सा आ गया। उसके बाद पीड़ित पिता के साथ बुरा बर्ताव करते हुए उस पर राजनीति करने का आरोप लगाया और उस शख्स को कार्यक्रम से बाहर निकालने को कह दिया।

      बता दें कि बीते गुरुवार रांची में कोचिंग इंस्टीट्यूट के हॉस्टल में छात्रा की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुसाइड की बात सामने आई है। लेकिन पुलिस जांच में पता चला कि मौत से ठीक पहले वह एक लड़के से बात कर रही थी। उसके बाद पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है। वहीं पीड़िता के ब्वॉयफ्रेंड से भी पूछताछ की है।

      पिता का आरोप है कि उसकी बेटी की आत्महत्या नहीं बल्कि उसकी हत्या हुई है और पुलिस अपराधियों के साथ मिली हुई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!