अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      बिहार में अपराध पर आरसीपी ने नीतीश को घेरा, जदयू को बताया एक डूबती हुई नाव

      बिहारशरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता आरसीपी सिंह ने अररिया में हुए पत्रकार की गोली मारकर हत्या किए जाने की घोर निंदा करते हुए कहा कि जिस दिन से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पाला बदलकर राजद के साथ गए हैं,  उसी दिन से ही बिहार में अपराध चरम पर है ।

      समाज के हर तरीके के लोग आज अपराधियों के भय से आतंकित हैं और सबसे दुर्भाग्य की बात यह है कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि बिहार में अपराध होता ही नहीं है।

      उन्होंने आज नालंदा जिले में अपने पैत्रिक गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि आज दिनदहाड़े गोलियां चलाई जा रही है। पत्रकार, कारोबारी, आम लोग यहां तक कि पुलिस वाले भी सुरक्षित नहीं है। अपराधी इन पर भी गोलियां बरसा रहा है।

      जिस वक्त हम नीतीश कुमार के साथ थे, उस वक्त नीतीश कुमार की पहचान सुशासन की सरकार के रूप में की जाती थी। घटना घटने पर एफआईआर दर्ज होते ही स्पीडी ट्रायल चलाकर दोषियों को सजा दी जाती थी। जिससे अपराधियों में कानून के प्रति भय था। मगर आज अपराधी कानून को ठेगा दिखा रहे हैं।

      उन्होंने कहा कि जदयू एक डूबती हुई नाव है। उस पर सवारी करने वाला खुद डूब जाएगा। आज कई साथी पार्टी को छोड़कर दूसरे पार्टी में से जुड़ रहे हैं। आने वाला लोकसभा और विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी में सिर्फ नीतीश कुमार और राष्ट्रीय अध्यक्ष ही बचेंगे।

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!