अन्य
    Wednesday, June 19, 2024
    अन्य

      आज वतन वापस लौटेंगे लालू यादव, बेटी रोहिणी आचार्य ने की ट्वीट- पापा का ख्याल

      नई दिल्ली (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव 11 फरवरी को भारत लौट रहे हैं। पिछले साल दिसंबर में उनकी किडनी ट्रांसप्लांट की गई थी। उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने अपनी एक किडनी पिता को दी थी। इस सफल ऑपरेशन के बाद से लालू सिंगापुर में रह रहे हैं। रोहिणी ने लालू प्रसाद के साथ अपनी तस्वीर भी साझा की है।

      Lalu Yadav will return to the country today Rohini Acharya tweeted Fathers care 1इस संबंध में रोहिणी आचार्य ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा, “आप सबसे एक जरूरी बात कहनी है। यह जरूरी बात हम सभी के नेता आदरणीय लालू जी के स्वास्थ्य को लेकर है। 11 फरवरी को पापा सिंगापुर से भारत जा रहे हैं।

      आगे कहा, मैं एक बेटी के तौर पर अपना फर्ज अदा कर रही हूं। पापा को स्वस्थ्य करके आप सब के बीच भेज रही हूं। अब आप लोग पापा का ख्याल रखियेगा। पापा को स्वस्थ रखना अब आप सबकी जिम्मेवारी होनी चाहिए”।

      गौरतलब है कि चारा घोटाला केस में सजायाफ्ता लालू यादव 11 अक्टूबर को किडनी का उपचार कराने सिंगापुर गए थे। लालू यादव को कोर्ट ने उपचार कराने के लिए विदेश जाने की इजाजत सशर्त दी थी।

      लालू यादव की ओर से पासपोर्ट की वैधता अवधि समाप्त होने का हवाला देते हुए नवीनीकरण के लिए इसे रिलीज करने की मांग की गई थी। उनकी अपील पर कोर्ट ने पासपोर्ट रिलीज कर दिया था।

      लालू यादव की ओर से इसके बाद कोर्ट से किडनी का उपचार कराने के लिए विदेश जाने की अनुमति मांगते हुए याचिका दाखिल की थी।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!