अन्य
    Saturday, May 4, 2024
    अन्य

      जज मानवेनद्र मिश्रा ने यूं मनाया 36वां जन्मदिन, जिला व सत्र न्यायाधीश भी रहे मौजूद

      एक्सपर्ट मीडिया न्यूज  नेटवर्क। हर साल की भांति आज नालंदा जिला किशोर न्याय परिषद के प्रधान दंडाधिकारी सह अपर न्यायकर्ता मानवेंद्र मिश्रा ने अपना  36 वां जन्मदिन बिहार शरीफ नगर के कमरुद्दीनगंज मोहल्ला अवस्थित समाज कल्याण विभाग द्वारा संचालित बाल गृह के बच्चों के साथ मनाई…

      इस अवसर पर जिला व सत्र न्यायाधीश श्याम किशोर झा, एडीजे-1 आलोक राज, जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव आदित्य पांडे, प्रशिक्षु न्यायधीश शोभित सौरभ, कनिका, प्रतिक सागर, किशोर न्याय परिषद के सदस्य धर्मेंद्र कुमार, बाल कल्याण पदाधिकारी ब्रजेश मिश्रा, उत्तम कुमार, हेमंत कुमार, पंकज कुमार, प्रमोद कुमार, अविनाश कुमार आदि लोग भी मौजूद थे।

      JUDGE MANVENDRA MISHRA BIRTHDAY 2

      इस मौके पर जज मानवेंद्र मिश्र ने बताया कि बाल गृह में रक्षित वैसे बच्चे, जो अपने जन्म के बारे में नहीं समझ पाते हैं कि मेरा जन्म कब हुआ था तो ऐसे में उनके दिल में एक अवसाद की भावना ग्रसित ना हो और बेलफेयर स्टेट होने के नाते समाज की जिम्मेवारी बनती है कि हम इन बच्चों का शारीरिक और मानसिक ढंग से विकास करें और समय-समय पर अपनी खुशियां उनके साथ बांटे। 

       वे जबसे नालंदा में पदास्थापित हैं, तबसे अपने जन्मदिन इन्हीं मासूम बच्चों के संग मिलकर मनाते हैं, ताकि इन्हें मां-पिता की कमी महसूस ना हो।

      उन्होंने कहा कि पूरा देश अभी वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के संक्रमण से जूझ रहा है। इसके मद्देनजर इन बच्चों के स्वास्थ्य का भी खास ख्याल रखा जा रहा है। 

      जिला व सत्र न्यायाधीश श्याम किशोर झा ने इन अनाथ बच्चों के बारे में विशेष ख्याल रखने का बाल गृह के अधीक्षक को निर्देश दिया और उन्होंने मौजूद सभी कनीय न्यायकर्ताओं के साथ मिलकर बच्चों को अपने हाथों से भोजन भी कराए।JUDGE MANVENDRA MISHRA BIRTHDAY 3 JUDGE MANVENDRA MISHRA BIRTHDAY 4 JUDGE MANVENDRA MISHRA BIRTHDAY 5

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!