अन्य
    Monday, May 6, 2024
    अन्य

      हृदयविदारकः दृष्टिहीन पुत्र संग एक ही रस्सी से यूं झूल गए आर्थिक तंगी-बोझ से दबे सपन पाल

      "मृतक सपन पाल और उसकी पत्नी ने दृष्टिहीन बेटे का काफी इलाज कराया, लेकिन वह स्वस्थ नहीं हो सका था। नतीजतन दोनों पति-पत्नी काफी तनाव रहते थे और आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे....

      सरायकेला (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज)। लॉकडाउन के चलते आर्थिक तंगी, परिवारिक बोझ और जिम्मेदारी से परेशान 55 वर्षीय पिता सपन पाल ने अपने 22 वर्षीय दृष्टिहीन बैठे पिंकू पाल के साथ एक ही फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली। दोनों बाप बेटे का शव बीते देर रात एक ही रस्सी से लटका पाया गया।

      Heartbroken Sapan Pal financially strapped due to blind son with a ropeप्राप्त जानकारी के अनुसार सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बड़ा गम्हरिया ऊपर पाड़ा में आर्थिक तंगी का दंश झेल रहे पिता ने बेटे की मानसिक बीमारी और अंधेपन से परेशान होकर बेटे को साथ लेकर एक ही फंदे से झूल कर जीवन लीला समाप्त कर ली।

      सोमवार देर रात तकरीबन 12:30 बजे ऊपर पाड़ा के रहने वाले सपन पाल जो स्टेशनरी की छोटी मोटी दुकान चलाते थे। अपने दृष्टिहीन 22 वर्षीय बेटे के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

      इस घटना की जानकारी देर रात लोगों को हुई। इसके बाद पुलिस को भी मामले से अवगत कराया गया।

      इधर मंगलवार सुबह पुलिस ने मृत बाप-बेटे के शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हृदय विदारक घटना से स्थानीय लोग भी काफी दुखी है।

      परिजनों संग गई थी शादी समारोह में गई थी पत्नीः  बताया जाता है मृतक सपन पाल की पत्नी अपने परिजनों के साथ बगल के बांका पाड़ा में शादी समारोह में गई थी।

      जहां देर रात पत्नी को भी घटना की जानकारी प्राप्त हुई। उसके बाद रिश्तेदार के शादी समारोह से सभी भागे भागे घर पहुंचे और शादी का माहौल भी पल भर में गमगीन हो गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!