अन्य
    Sunday, April 14, 2024
    अन्य

      नुसरत को तीन दिन बाद भी ढूंढ न सके गोताखोर

      सरिया (संवाददाता)। गिरिडीह जिले के सरिया थाना क्षेत्र के कुसमर्जा गांव स्थित खरी खाद नुसरत खातून के लिए जानलेवा साबित हुआ। जहां बीते 18 जून को नहाने के क्रम में 8 वर्षीय नुसरत जलमग्न हो गई। जिसके शव को ढूंढने के लिए बोकारो की गोताखोर टीम पहुंची।जिनका प्रयास असफल रहा।

      वहीं ग्रामीणों द्वारा मुख्यमंत्री जन संवाद में शिकायत करने पर मंगलवार की सुबह रांची से NDRF की टीम पहुंची जिनके द्वारा 6 बार शव का पता लगाने के लिए resque किया गया। परंतु इस टीम ने भी शव का पता लगाने से अपने हाथ खड़े कर दिए।वहीं परिजन सहित ग्रामीण जनता बीते तीन दिनों से आस लगाए झीलनुमे उस गहरे खरी खाद के किनारे बैठे हैं कि नुसरत के चेहरे को आखरी बार देख सकें।
      इस संबंध में नुसरत की नानी सफुजन खातून ने कहा कि मेरी नतिनी LKG की छात्रा थी उसके साथ रविवार की सुबह उक्त ख़रीखाद में नहाने गई थी। पास पड़ोस के दर्जनों लोग भी स्नान कर रहे थे।अपनी नतिनी को स्नान कराकर किनारे बैठाकर खुद नहाने लगी।

      इस बीच उनकी नतिनी बगल में स्नान कर रहे बच्चों के पास जाकर नहाने लगी।इसी क्रम में वह गहरे पानी में डूब गई।
      वहीं स्थानीय समाजसेवी सुनील कुमार पांडेय ने बताया कि उक्त बच्ची के डूबने की सूचना मिलते ही हम ग्रामीण पहुंचे तथा प्रशासन को सूचना दिया।

      इस संबंध में सरिया अनुमंडल के एस डी ओ पवन कुमार मंडल ने कहा कि घटना की सूचना मिलते ही रविवार से अबतक तैराकी टीम तथा NDRF के गोताखोरों ने शव को ढूंढने का काफी प्रयास किया। परंतु उन्हें सफलता नहीं मिली।

      वहीं उन्होंने आशांका जाहिर करते हुए कहा कि हो सकता है कि किसी ने बच्ची के डूबने से संबंधित गलत मैसेज पास कर दिया हो।वहीं उन्होंने पीड़ित परिजनों को इस संबंध में थाना में एक आवेदन देने की सलाह दी।

       

      शिक्षा मंत्री के बयान के बाद झारखंड में उलझी 50 हजार शिक्षकों की नियुक्ति का मामला

      करम फाउंडेशन द्वारा भितिचित्र के माध्यम से बिरहोरी भाषा संरक्षण का अनूठा प्रयास

       नौलखा मंदिर पहुंचे पूरे बिहार के बाल वैज्ञानिक, कलाकृति को बताया अद्भुत

      कांग्रेस विधायक के आवास पर आईटी रेड टीम में शामिल भाजपा का स्टीकर सटा वाहन बना चर्चा का विषय

      न्यूक्लियस मॉल के मालिक के ठिकानों पर बड़ी छापामारी, जानें कौन है विष्णु अग्रवाल

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!