अन्य
    Monday, July 22, 2024
    अन्य

      पूजा सिंघल मामले में बोले सीएम- ‘जो भी दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई होगी’

      राँची (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। आइएएस पूजा सिंघल की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि जो भी दोषी होंगे, उन पर कार्रवाई की जायेगी।

      जब उनसे पूछा गया कि भाजपा इस मामले को आपसे भी जोड़ रही है। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि चोर मचाये शोर, अब तो भाजपा को यह बोलना चाहिए, जितने भी साल भाजपा ने सरकार चलायी, उसकी जांच होनी चाहिए।

      उन्होंने कहा कि सब चीजों को देखा जायेगा, जो भी दोषी होंगे कार्रवाई होगी। हमारे समय का मामला होता तो हम जवाब देते। इनको समझ में तब आता है, जब किर्सी चली गयी, अब ये अपने गड़े मुर्दे उखाड़ने में लगे हैं।

      उन्होंने कहा कि राज्य की यह दुर्दशा नहीं होती। बीजेपी तो हल्ला पार्टी ही है। अब तो इनकी यह स्थिति आ गयी है कि अपनी ही सरकार पर सवाल उठाना चाहिए।

      सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि हमारी सरकार के ढाई वर्षों का कार्यकाल देखिये। कोरोना मैनेजमेंट से लेकर रिसोर्स बढ़ाने से लेकर, राज्य में शिक्षा हो, या ग्रामीण विकास, रोजगार से संबंधित हो। सभी में काम हुआ।

      उन्होंने कहा कि 20 साल में इन लोगों ने कितनी जेपीएससी की परीक्षा करायी। इस सरकार ने 7 से 10वीं तक की परीक्षा सफलतापूर्वक करायी। साक्षात्कार चल रहा है।

      IAS पूजा सिंघल और उनके दूसरे पति अभिषेक झा को ED ने किया गिरफ्तार

      नसेड़ी पिता ने अपने मासूम बेटा और बेटी की हत्या कर लगाई फाँसी, मौत

      नालंदाः रंगदारी में कोल्ड ड्रिंक नहीं देने पर दुकानदार की गोली मारकर हत्या

      भ्रष्टाचार है महारोगः  नेता, ब्यूरोक्रेट और ठेकेदार की तिकड़ी है बड़ा खतरनाक

      आर्थिक अपराध इकाई ने BPSC पेपर लीक मामले में बीडीओ समेत 4 को दबोचा

      संबंधित खबर
      error: Content is protected !!